Bhopal News: राजधानी में रेवड़ी बंटना तय है इसलिए झुग्गी भी खरीदी और बेची जा रही 

Share

Bhopal News: दिल्ली में केजरीवाल सरकार को रेवड़ी बांटने वाली बोलकर तंज कसने वाली पार्टी के एमपी में है यह है हालात, थाने में मामला पहुंचा तो काउंटर केस दर्ज

Bhopal News
अरेरा हिल्स थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रियायत वाली बात को लेकर उन्हें जमकर भाजपा पार्टी ने कोसा। इस राजनीति के मुख्य केंद्र बिंदु में भाजपा और आप पार्टी शामिल हैं। भाजपा जिसको कोस रही है उसकी ही सरकार की मैदानी हकीकत पिछले दिनों उजागर हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अरेरा हिल्स इलाके की है। मामला मारपीट का है लेकिन मुख्य वजह में सरकारी सुविधाओं से जुड़ा हैं।

पत्थर मारकर किया गया जख्मी

अरेरा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार घटना 27 अगस्त की रात लगभग साढ़े दस बजे हुई थी। इसमें पुलिस ने 327 और 328/22 मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया गया है। घटना कठपुतली मोहल्ला की है। एक पक्ष की तरफ से शिकायत शंकर राव पिता स्वर्गीय नारायण राव उम्र 53 तो दूसरे पक्ष से शिकायत मेहरबान सिंह पिता गंगाराम सिंह उम्र 49 साल ने दर्ज कराई है। दोनों एक ही मोहल्ले में आस-पास रहते हैं। शंकर राव (Shankar Rao) ने बताया कि उसकी झुग्गी बेचने का सौदा पिछले दिनों मेहरबान सिंह (Meharban Singh) के साथ तय हुआ था। लेकिन, उसके परिजन इस बात के लिए राजी नहीं थे। यह बात मेहरबान सिंह को बताई तो वह आगबबूला हो गया। उसका कहना था कि वह पैसे नहीं उसकी झुग्गी लेगा। जबकि मेहरबान सिंह का कहना है कि झुग्गी में बिजली, पानी समेत अन्य सुविधाएं नहीं थी। यह पता चलने पर उसने शंकर राव से झुग्गी का सौदा नहीं करने की बात बोलते हुए दिया हुआ बयाना वापस मांगा। इस बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद आरोपी शंकर रााव ने पत्थर मारकर उसको लहूलुहान कर दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Rape Case: नाबालिग अवस्था में किए मकान मालिक ने ऐश, बालिग हुई तो मकान खाली करने की दी धमकी
Don`t copy text!