Bhopal Theft Case: बीडीए बाबू के फ्लैट का ताला तोड़ा

Share

Bhopal Theft Case: राजधानी में दो सूने मकानों से सोने-चांदी के जेवरात नकदी समेत लाखों रुपए का माल चोरी

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दिनदहाड़े चोरों ने बीडीए के एक बाबू के फ्लैट का ताला तोड़ दिया। चोर पति की आखिरी निशानी भी ले गया है। जिसका महिला बाबू को बहुत ज्यादा अफसोस है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) के हबीबगंज इलाके की है। इधर, असिस्टेंट मैनेजर के घर भी चोरों ने धावा बोला था। दोनों स्थानों से चोर सोने-चांदी के जेवरात समेत लगभक एक लाख रुपए का माल बटोर ले गए। पुलिस ने चोरी की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पड़ोसी के घर लगा था ताला

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया बुधवार दोपहर अंकुर काम्पलेक्स (Bhopal Ankur Complex News) शिवाजी नगर स्थित एक फ्लैट में चोरी हुई हैं। उसमें लता वर्मा पति स्वर्गीय हरिचरण उम्र 61 वर्ष रहती है। लता वर्मा भोपाल विकास प्राधिकरण (Bhopal Development Authority News) में बाबू है। उन्होंने बताया उसके पड़ोसी के घर भी ताला लगा हुआ था। पड़ोसियों का कोई कोरियर आया था। जिसे लता ने रिसीव कर लिया था। रोज की तरह लता (Lata Verma) बुधवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे घर में ताला लगाकर दफ्तर चली गई थी। शाम को साढ़े पांच बजे घर लौटी थी। उसने देखा दरवाजे पर लगा ताला टूटा है। अंदर कमरों में रखा सामान बिखरा पड़ा है। अलमारी का लॉक टूटा हुआ है। उसके रखी पांच साड़ियां, सोने के कंगन, पायल, बिछिया, समेत 10 हजार रूपए नगदी नहीं मिले।

कॉलोनी में लगे हैं कैमरे

पुलिस ने रात आठ बजे धारा 454/380 (दिन में चोरी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 95 हजार रुपए बताई है। पुलिस का कहना है कि कॉम्पलेक्स के एंट्री गेट पर कैमरे है। जिसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। इधर, चोरी की दूसरी वारदात कमला नगर थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने बताया बुधवार को साधना साहू (Sadhna Sahu) पति भूपेंद्र उम्र 30 साल ने रात ग्यारह बजे चोरी का मुकदमा दर्ज कराया हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने धारा 454/380 (दिन में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: कॉल सेंटर की लड़की से बने शिकायत करने के दौरान ऐसे रिश्ते

चोरी की रकम नहीं बताई

मामले में जांच अधिकारी एएसआई आरबी यादव (ASI RB Yadav) ने बताया शिकायत साधना साहू ने की है। वह टीटी नगर पोस्ट ऑफिस में सहायक के पद पर पदस्थ है। वह पीएंडटी कॉलोनी के सरकारी दफ्तर में रहती है। पति भूपेंद्र (Bhupendra Sahu) यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में तैनात है। रोज की तरह साधना दफ्तर के लिए पहले निकलती है। उसके जाने के बाद भूपेंद्र घर में ताला लगाकर जाते हैं। शाम को लौटने पर देखा तो दरवाजे का ताला टूटा था। कमरेे में रखी अलमारी का लॉक टूटा था। उसके रखे सोने-चांदी के जेवरात चोरी हो चुके थे। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!