Bhopal RTO News: कोहिनूर टीवीएस कंपनी के लिए मुश्किलें बढ़ी

Share

Bhopal RTO News: कंपनी की बाइक दूसरी जगह बिकने पहुंची, सीएम हेल्प लाइन में शिकायत के बाद हुई जांच

Bhopal RTO News
भोपाल आरटीओ का अमला ईटखेड़ी स्थित वंश टीवीएस में जाकर पड़ताल करता हुआ।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज ट्रांसपोर्ट कार्यालय (Bhopal RTO News) से मिल रही है। दरअसल, भोपाल आरटीओ के दस्ते ने ईटखेड़ी की एक दुकान पर छापा मारा। यहां कोहिनूर टीवीएस कंपनी की बाइक बिकने के लिए पाई गई। इस संबंध में सीएम हेल्प लाइन में शिकायत की गई थी।

भोपाल आरटीओ ने दिए थे जांच के आदेश

जानकारी के अनुसार इस संबंध में भोपाल आरटीओ संजय तिवारी (RTO Sanjay Tiwari) के पास सीएम हेल्प लाइन से शिकायत पहुंची थी। शिकायत में बताया गया था कि बिना लायसेंस लेकर टीवीएस कंपनी की बाइक बेची जा रही है। जिसके बाद आरटीओ एसआई अंकुर गुप्ता (SI Ankur Gupta) की अगुवाई में एक टीम ईटखेड़ी में छापा मारने पहुंची। यहां वंश टीवीएस आउटलेट पर दस्तावेजों की पड़ताल की गई। इसके संचालक विमलेश पिता पुरुषोत्तम लाल है। उन्होंने आरटीओ दस्ते को बताया कि यह बाइक उन्होंने कोहिनूर टीवीएस कंपनी से बेचने के लिए ली थी। विमलेश (Vimlesh) के बयान दर्ज कर प्रतिवेदन भोपाल आरटीओ को पेश किया जाएगा। जिसके बाद अगली कार्रवाई का फैसला लिया जाएगा। मामला ऑटो मोबाइल कंपनी की टैकस चोरी का भी हो सकता है। इसलिए अभी कोई बयान देना जल्दबाजी होगा। यह बोलकर जांच दस्ते ने पल्ला झाड़ लिया।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal RTO News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Corona संक्रमण की दर 25 फीसदी पहुंची
Don`t copy text!