Bhopal News: लूटपाट करने वाले तीन युवक गिरफ्तार

Share

Bhopal News: दो बदमाशों के खिलाफ थाने में पहले से दर्ज है मुकदमे

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हबीबगंज इलाके से मिल रही हैं। यहां अरेरा कॉलोनी शुक्रवार शाम हुई लूटपाट करने वाले तीन लुटेरों को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपियों ने बंसल चैनल के कर्मचारी से लूटपाट की थी। गिरफ्तार तीन युवकों में से दो के खिलाफ पुराने मुकदमे दर्ज है।

दो—दो मुकदमे पहले से दर्ज

हबीबगंज थाना पुलिस की तरफ से शनिवार रात जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि अपराध क्रमांक 554/21 जिसमें धारा 394/34 का प्रकरण दर्ज था। उस मामले में नीरज सिंह पिता सतेन्द्र प्रसाद उम्र 19 साल, अर्जुन थापा पिता मोहन थापा उम्र 19 साल और विकास बिका पिता रामू बीका उम्र 19 साल को गिरफ्तार किया गया है। नीरज सिंह (Neeraj Singh) प्रशासन अकादमी कैंपस तो अर्जुन थापा (Arjun Thapa) अरेरा कॉलोनी के सर्वेंट क्वार्टर में रहते हैं। जबकि विकास बीका (Vikas Bika) 6 नंबर बीडीए कॉलोनी में रहता है। आरोपियों से मोबाइल और 250 रुपए बरामद कर लिए गए हैं।

नेपाली मूल के नागरिक

अर्जुन थापा के खिलाफ इसी साल मारपीट के दो मुकदमे दर्ज हुए है। जबकि नीरज सिंह पर पिछले साल और इस साल मारपीट के एक—एक मुकदमे दर्ज हुए हैं। गिरफ्तार आरोपियों में दो नेपाली मूल के नागरिक हैं। आरोपियों ने अनिल मालवीय (Anil Malviya) से मोबाइल और नकदी छीन ली थी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी। जिसमें पुलिस को लूट में इस्तेमाल एक्टिवा का नंबर मिल गया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अफेयर की आठ पेज में कहानी लिखकर प्रेमी ने किया सुसाइड

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!