Bhopal Mobile Snatch: दिन भर घटना को छुपाकर, लूटेरों को तलाशती रही पुलिस

Share

Bhopal Mobile Snatch: 12 हजार के मोबाइल पर 10 हजार रूपए का इनाम, 24 घंटे बाद सीसीटीवी फुटेज किए सार्वजनिक

Bhopal Mobile Snatch
मोबाइल लूटने वाले संदिग्ध चेहरे

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार को दिनदहाड़े मोबाइल लूट (Bhopal Mobile Snatch) की वारदात हुई। इस वारदात को पुलिस ने छुपाए रखा। शुक्रवार को अचानक चौबीस घंटे बाद भोपाल पुलिस ने संदेही लुटेरों और उन पर रखे 10 हजार रुपए इनाम की घोषणा की। घटना की शिकार महिला मोबाइल पर बातचीत करते हुए जा रही थी। पुलिस का दावा है कि लूटा गया मोबाइल 12 हजार रुपए कीमत का है। जिसको छीनने वाले लुटेरों का सुराग देने पर उस व्यक्ति को 10 हजार का रुपयों का इनाम मिलेगा।

दफ्तर जा रही थी महिला

जांच अधिकारी एसआई लखन साहू (SI Lakhan Sahu) ने बताया नितिका चौरसिया पिता विनय स्वरूप 28 साल की है। नितिका (Nitika Chourasiya) जूनियर एमआईजी अंकुर कॉम्पलेक्स शिवाजी नगर में रहती है। साथ ही एमपी नगर मानसरोवर कॉम्पलेक्स में प्रायवेट कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर हैं। रोजाना नितिका पैदल दफ्तर आना—जाना करती है। रोज की तरह नितिका गुरूवार सुबह 10 बजे घर से दफ्तर के लिए निकली थी। रास्ते में नितिका फोन पर बात करते हुई जा रही थी। तभी बाइक सवार उससे मोबाइल (Bhopal Mobile Loot) छीनकर भाग गए। घटना की एफआईआर दोपहर में दर्ज कर ली गई। लेकिन, इस समाचार को मीडिया से छुपाया गया। दरअसल, नवरात्र पर्व के दौरान महिला के साथ हुई लूट की वारदात से मामला तूल पकड़ने की संभावना अफसरों को थी।

पीछे से आए थे बाइक सवार

जांच अधिकारी ने बताया नितिका फोन पर बात करते हुई पारूल अस्पताल से 10—15 कदम पर थी। अचानक पीछे से दो बाइक सवार लुटेरे जो मास्क पहने थे वह आए और मोबाइल छीनकर भाग खड़े हुए। जांच अधिकारी ने बताया फुटेज खंगालने पर दोनों लुटेरे सीसीटीवी में कैद हुए है। फुटेज के संबंध में एसआई पंकज विश्वकर्मा (Pankaj Vishwakarma) और बाकी पुलिस की टीमें गठित की गई है। दिन भर इसी फुटेज की तलाश में जुटी पुलिस ने दूसरे दिन उसको सार्वजनिक किया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Double Murder के बाद थाने पहुंचे मंत्री, 40 मिनट रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!