Bhopal News: कार की टक्कर लगने के बाद पलटी कार

Share

Bhopal News: प्रोडक्शन मैनेजर को अचानक गलत रास्ते पर जाने का हुआ अहसास तो कार को टर्न लेते वक्त बस चालक ने मार दी टक्कर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बीते चौबीस घंटों के दौरान भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर इलाके में अलग—अलग दो दुर्घटनाएं हुई है। इन दोनों घटनाओं में कार को टक्कर मारी गई थी। पहली घटना में एक कार को पीछे से आई दूसरी कार ने टक्कर मार दी। जिसके बाद वह पलट गई थी। जबकि दूसरी दुर्घटना में कार को महिला प्रोडक्शन मैनेजर चला रही थी। उनकी कार में बस चालक ने टक्कर मारी थी।

यू—टर्न लेते वक्त मारी टक्कर

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 139/23 धारा 279 के मामले में शिकायत रिमा दुग्गल (Rima Duggal) पति मनीष दुग्गल उम्र 38 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वे शाहपुरा स्थित नीलगिरी अपार्टमेंट में रहती है। रिमा दुग्गल प्रोडक्शन मैनेजर हैं। वे अपनी कार एमपी—04—सीक्यू—9175 पर सवार थी। दुर्घटना 31 मार्च की रात लगभग डेढ़ बजे हुई थी। रिमा दुग्गल ने बताया कि वे बोर्ड आफिस से शाहपुरा जाने के लिए निकली थी। जेपी अस्पताल (JP Hospital) जाते वक्त अहसास हुआ कि वे गलत रास्ते पर है। इसलिए वे अपनी कार को टर्न ले रही थी। तभी बस एमपी—04—पीए—4175 के चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में रिमा दुग्गल को चोट नहीं है। जबकि उनकी कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह से चकनाचूर हो गया।

तेज रफ्तार कार की टक्कर से आग चल रही कार पलटी

दूसरा सड़क हादसा जिला अदालत के पास हुआ। जिसमें  राधेश्याम वर्मा (Radheshyam Verma) पिता नारायण वर्मा उम्र 48 साल ने प्रकरण 140/23 दर्ज कराया। वे शाहपुरा इलाके में रहते हैं और चंद्रकांत धार्मिक (Chandrakant Dharmik) की कार एमएच—02—बीडी6685 चलाते हैं। राधेश्याम वर्मा ने बताया कि वे भोपाल रेलवे स्टेशन में चंद्रकांत धार्मिक और उनकी पत्नी प्रतिभा सी धार्मिक को छोड़कर आ रहा था। रात साढ़े ग्यारह बजे तेज रफ्तार कार ने पीछे से आकर टक्कर मार दी। जिस कारण कार पलट गई। टक्कर मारने वाली कार का नंबर वे नहीं देख सके। दुर्घटना में उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है। लेकिन, कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: प्रेस—पॉलिटिशियन समेत चार रंगदारी के आरोप में गिरफ्तार
Don`t copy text!