Bhopal News: एम्बुलेंस की टक्कर से दो व्यक्तियों की मौत

Share

Bhopal News: वन विहार घूमकर दो वाहनों से लौट रहे परिवार के साथ हुआ भीषण हादसा, पांच लोग जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भीषण सड़क हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के श्यामला हिल्स इलाके में हुई थी। हादसे में पांच लोग जख्मी भी है। आरोपी वाहन चालक एम्बुलेंस चला रहा था। दुर्घटना बीआरटीएस बसों के लिए आरक्षित कॉरिडोर के भीतर हुई थी। घायलों को हमीदिया अस्पताल भेजा गया है। वहीं शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल के मॉर्चुरी रूम में सुरक्षित रख दिया गया है।

छिंदवाड़ा में पढ़ाई कर रही जख्मी छात्रा

श्यामला हिल्स थाना पुलिस के अनुसार यह भीषण दुर्घटना गुरुवार शाम लगभग साढ़े सात बजे हुई थी। पुलिस ने इस मामले में 193/22 धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारना, दुर्घटना में जख्मी और मौत होने का प्रकरण) दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी एमपी—33—डी—1040 एम्बुलेंस का चालक है। इससे पहले श्यामला हिल्स पुलिस मर्ग 26—27/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच करने कार्यवाहक हवलदार हीरेश पांडेय (HC Hiresh Pandey) हमीदिया अस्पताल पहुंचे थे। इस मामले में जख्मी 17 वर्षीय अंजली राजभोपा पिता राजेश सिंह राजभोपा के बयान दर्ज किए गए। उसने बताया कि वह छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव तहसील के तहत दमुआ गांव की रहने वाली है। अंजली राजभोपा (Anjali Rajbhopa) छिंदवाड़ा में एनआई कॉलेज में बीएमएलटी का कोर्स कर रही है।

ऐसे हुई थी भीषण टक्कर

अंजली राजभोपा ने बताया कि वह दीपिका पिता दुर्गा प्रसाद उम्र 19 साल के साथ भोपाल आई थी। दीपिका को नीट की किताब राधिका राजभोपा को देना था। वह रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati Railway Station) के पास बंसल कंपनी के मजदूरों के लिए बनाई गई झुग्गी में रहती है। राधिका राजभोपा (Radhika Rajbhopa) के नजदीक ही अंजली की बड़ी बहन अतरवती का बेटा विवेक धुर्वे (Vivek Dhurve) रहता है। वह बंसल कंपनी में नौकरी भी करता है। घटना दिनांक को दोपहर तीन बजे  अंजली राजभोपा, उसकी दूसरी बहन राधिका उर्फ​ प्रियंका, दीपिका, बहन का बेटा विवेक धुर्वे, कांता और सुरजीत सैर सपाटा देखने के बाद वन विहार गए थे। वहां से अलग दो वाहनों पर सभी लौट रहे थे। एक बाइक कांता चला रहा था। जबकि दूसरी बाइक सुरजीत चला रहा था। रोशनपुरा जाने के लिए दोनों बाइक बीआरटीएस कॉरिडोर में घुस गई। तभी रवीन्द्र भवन के सामने कॉरिडोर में तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कमल धारवे (Kamal Dharve) और दीपिका की मौत हो गई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बीमारी से तंग अधेड़ ने लगाई फांसी
Don`t copy text!