Bhopal News: बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज 

Share

Bhopal News: चौराहे पर यात्री बस का इंतजार कर रहे अवधपुरी में रहने वाले व्यक्ति की सड़क हादसे में हुई थी मौत

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। बस की टक्कर से जख्मी एक व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र में हुई थी।  इससे पहले जख्मी को जेपी फिर वहां से हमीदिया अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस ने मृत व्यक्ति के बेटे की शिकायत पर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

यह बोले जांच अधिकारी

टीटी नगर (TT Nagar) पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 6 मई की दोपहर लगभग तीन बजे हुई थी। जिसमें टीटी नगर पुलिस मर्ग 16/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। हादसे में अवधपुरी (Awadhpuri) स्थित उषा प्रभा कॉलोनी (Usha Prabha Colony) निवासी रामसजीवन सोनी पिता लल्लूराम सोनी उम्र 59 साल की मौत हुई थी। वे घटना के वक्त रंगमहल चौराहे रोड पर पैदल जा रहे थे। रामसजीवन सोनी (Ramasjeevan Soni)  को बस एमपी—10—पी—0531 के चालक ने टक्कर मारी थी। उन्हें जेपी​ फिर वहां से हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले जाया गया था। पुलिस ने जांच के बाद 249/23 धरा 304—ए (लापरवाहीसे वाहन चलाकर हुई दुर्घटना में मौत का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। इससे पहले हमीदिया अस्पताल ने पुलिस को बताया था कि जख्मी को उसका बेटा मुकेश सोनी (Mukesh Soni) लेकर आया था। मृतक सरकारी विभाग में नौकरी करते थे। वह कौन साथ था यह जानकारी एसआई पंकज कुशवाहा (SI Pankaj Kushwah) को नहीं हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: शादी के सात साल बाद युवती पहुंची थाने
Don`t copy text!