Bhopal News: सड़क दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति ने दम तोड़ा

Share

Bhopal News: स्कूल बस चालक के खिलाफ दो दिन पहले दर्ज किया था पुलिस ने मुकदमा, हादसे में दो लोगों को आई थी चोट, बेटे की शिकायत पर दर्ज किया था मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क हादसे में जख्मी एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। यह दुर्घटना दो दिन पहले भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद इलाके में हुई थी। हादसे में दो व्यक्ति जख्मी हुए थे। दोनों व्यक्ति बाइक पर सवार थे। जिन्हें बस ने टक्कर मारी थी।

बेटे को ऐसे मिली थी जानकारी

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 12 मार्च की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे निरामय अस्पताल (Niramaya Hospital) से डॉक्टर लहरी ने हादसे में जख्मी व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। जख्मी बेंदीलाल अहिरवार (Bendilal Ahirwar) पिता राजाराम अहिरवार उम्र 50 साल थे। उन्हें 11 मार्च को अपरान्ह लगभग चार बजे हादसे में जख्मी होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मिसरोद पुलिस मर्ग 16/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इससे पहले मिसरोद पुलिस ने 11 मार्च को विशाल अहिरवार पिता बेंदीलाल अहिरवार उम्र 24 साल की शिकायत पर 100/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने का प्रकरण) दर्ज किया था। हादसे के बाद बेंदीलाल अहिरवार बेसुध हो गए थे। वे बयान देने की स्थिति में भी नहीं थे।

ऐसे हुई थी सड़क दुर्घटना

ग्राम रापडिया थाना कटारा हिल्स निवासी विशाल अहिरवार (Vishal Ahirwar) ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन पिता महर्षि विद्या मंदिर स्कूल (Maharshi Vidya Mandir School) जा रहे थे। वे पत्नी को स्कूल लेने के लिए निकले थे। बेंदीलाल अहिरवार को बीच रास्ते में उनके दोस्त मल्लू मीना (Mallu Meena) मिल गए। जिनकी बाइक पर सवार होकर वे जाने लगे। तभी 11 मील के पास ओव्हर ब्रिज के नीचे तेज रफ्तार बस एमपी—04—पीए—2616 के चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। जख्मी मल्लू मीना और बेंदीलाल अहिरवार को निरामय अस्पताल ले जाया गया। मल्लू मीना वहां से दूसरे अस्पताल चला गया था। मामले की जांच एसआई मोहन वर्मा (ASI Mohan Verma) कर रहे हैं। आरोपी वाहन चालक की गिरफ्तारी को लेकर स्थिति साफ नहीं हो सकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ममेरी बहन के साथ जा रहे नाबालिग को चाकू मारा
Don`t copy text!