Bhopal News: रिटायर्ड पटवारी के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

 Bhopal News: निर्माणाधीन टोल नाका के नजदीक बेतरतीब बने स्पीड ब्रेकर की वजह से हुए हादसे में जुड़े हैं कई पेंच

Bhopal News
ईटखेड़ी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। रिटायर्ड पटवारी के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी इलाके में हुई है। इस मामले में कई तरह के पेंच सामने आ रहे हैं। इस कारण पुलिस अभी मौत के पीछे वास्तविक वजहों तक नहीं पहुंच सकी है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। शुरूआती जांच में पता चला है कि रिटायर्ड पटवारी के बेटे के साथ एक अन्य व्यक्ति भी था जो गायब है।

दोस्त की सरगर्मी से चल रही तलाश

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार 17 अगस्त की रात लगभग नौ बजे एक व्यक्ति के मौत की सूचना शेषराम अहिरवार (Sheshram Ahirwar) ने दी थी। उसने बताया था कि उसका छोटा भाई राजू अहिरवार उर्फ राजेन्द्र पिता भोलाराम अहिरवार उम्र 42 साल के रूप में हुई। परिवार गुनगा थाना क्षेत्र के ग्राम धमर्रा में रहता है। पिता भोलाराम अहिरवार (Bholaram Ahirwar) सेवानिवृत्त पटवारी है। शेषराम अहिरवार को मौत की सूचना थाने के जरिए मिली थी। इसलिए उसने शव को भाई के रूप में पहचाना था। ईटखेड़ी पुलिस मर्ग 31/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच एएसआई आरसी यादव (ASI RC Yadav) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि राजेन्द्र अहिरवार (Rajendra Ahirwar) बाइक पर सवार था। जहां घटना हुई वह काफी दुर्घटना संभावित क्षेत्र है। यहां एक डिवाइडर है जिससे हादसे की संभावना अक्सर बनी रहती है। इसके नजदीक ही गोरखेड़ी में निर्माणाधीन टोल नाका भी बन रहा है। जांच में पता चला है कि राजू अहिरवार के साथ दोस्त भी था। जिसकी बाइक पर वह सवार था। पुलिस को वह दोस्त अभी नहीं मिला है। उसके मिलने के बाद घटनाक्रम साफ होगा। फिलहाल शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : शराब के लिए रंगदारी दिखा रहे भाईयों ने किया हमला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!