Bhopal News: सडक दुर्घटना में हुई मौत मामले में एफआईआर दर्ज 

Share

Bhopal News: कार में बैठे दो अंजान नामों का हुआ खुलासा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सडक दुर्घटना में हुई मौत के एक मामले में आखिरकार पुलिस हरकत में आ गई। ये घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र में हुई थी। घटना वाले दिन एसआई पप्पू ​कटियार समेंत थाना पुलिस चुप्पी साधे हुई ​थी। हादसे में एक बैंक कर्मचारी की मौत हुई थी। वहीं उसका दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हुआ था। हादसे के बाद कार में सवार दो अन्य व्यक्ति भाग गये थे। अब एफआईआर में उनके नाम का भी खुलासा कर दिया गया है।

ऐसे पलटी थी कार

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 20 जनवरी को 36/23 धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना करना, दुर्घटना में जख्मी होना और मौत होने का मामला) दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने पियूष खैरा (Piyush Khera) को अरोपी बनाया है। ये दुर्घटना 18—19 जनवरी की दरमियानी रात लगभग पोने तीन बजे हुई थी। इस हादसे में पारूल वर्मा (Parul Verma) पुत्री अनिल वर्मा उम्र 25 साल की मौत हो गई थी। जिस पर ​हबीबगंज पुलिस मर्ग 08/23 दर्ज कर जांच कर रही थी। इसी जांच के दौरान अखिल प्रताप सिंह (Akhil Pratap Singh) और सत्यम त्रिपाठी (Satyam Tripathi) के बयान दर्ज किये गये ​हैं। कार एमपी—16—सीबी— 0969 डिवाइडर से टकराने के बाद एक मकान की चाहरदीवारी को तोडकर पलट गई थी।

जख्मी और अस्पताल के विरोधाभासी बयान

सडक दुर्घटना ​रविशंकर नगर (Ravishankar Nagar) इलाके में हुई थी। पुलिस  को जांच में पता चला है कि पारूल वर्मा एमपी नगर स्थित निजी बैंक में जॉब करती थीं। वह कोलार रोड (Bhopal News) स्थित स्वास्तिक अपार्टमेंट (Swastil Appartment) के नजदीक कस्टम कालोनी में रहती थी। वह कार में सवार होकर दोस्त सजल जैन (Sajal Jain) के सा​थ रानी कमलापति स्टेशन (Rani Kamlapati Railway Station) गई थी। कार पियूष खैरा चला रहा था। वह अत्याधिक नशे की हालत में था। हालांकि घटना वाले दिन सजल जैन ने जेपी अस्पताल (JP Hospital) में यह बताया था कि कार पारूल वर्मा चला रही थी। पुलिस की एफआईआर में भी इस बात का जिक्र है। कार की अगली सीट पर फिरोज खान (Firoz Khan) सवार था। लेकिन घटना वाले दिन पियूष खैरा और फिरोज खान दोनों मौके पर नहीं मिले थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति पर गिरवी जेवरों को छुड़ाकर कब्जे में रखने का आरोप
Don`t copy text!