MP BJP News: पीएम और सीएम के ऐलान पर आम लोगों की राय

Share

MP BJP News: अधिकांश लोगों ने सरकारी योजनाओं पर पनपे भ्रष्टाचार को लेकर राजनीतिक नेतृत्व पर खड़े किए सवाल

MP BJP News
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश (MP BJP News) की राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में 15 नवंबर को बिरसा मुंडा जयंती को लेकर आयोजन हुआ था। इस दौरान द क्राइम इंफो ने करीब दो दर्जन अलग—अलग श्रेणी के लोगों से बातचीत की। इसमें रोजगार, महंगाई से लेकर कई विषयों पर लोगों से राय ली गई। अधिकांश बातचीत में यह सामने आया कि प्रदेश में कई योजनाएं जनउन्मुखी तो है। लेकिन, उसका फायदा जिन्हें मिलना चाहिए उन्हें नहीं मिल रहा। आयोजन को लेकर राजनीतिक वोट की चिंता बताई गई। ऐसे कई लोगों से हुई बातचीत केे अंश वीडियो की शक्ल में भी नीचे आपके लिए उपलब्ध है।

और भी परमात्मा हैं…

शिवपुरी से आए धर्मेंद्र आदिवासी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की योजनाओं से काफी आकर्षित दिखे। हालांकि उन्होंने कहा कि कमलनाथ के बाद बनी नई सरकार में रोजगार को लेकर कोई पहल नहीं की गई। इसी तरह सीहोर से आए रामसिंह लोहवंशी (Ramsingh Lohvanshi) ने कहा कि छोटे काश्तकार को योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा। सरकार की योजनाओं का बड़े काश्तकार ज्यादा लाभ उठा रहे हैं। इसी तरह मंडीदीप निवासी अरुण मानगडे (Arun Mangade) ने कहा कि आदिवासी आंदोलन सिर्फ राजनीतिक वोट पाने के लिए हैं। आने वाले वक्त में जनपद और पंचायत के चुनाव है। इसलिए इस तरह के आयोजन किए जा रहे हैं। वहीं रीवा से आए शिव कुमार तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में ब्राहृमण वोट बैंक की सरकार को चिंता नहीं हैं। उन्होंने कहा कि विश्व में और भी परमात्मा हैं…।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: भेल से रिटायर कर्मचारी के मकान में चोरी

वीडियो में देखिए मध्यप्रदेश के कई शहरों से आई जनता ने पीएम और सीएम को लेकर क्या—क्या बोला।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP BJP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!