Bhopal Cyber Fraud: एसबीआई का क्रेडिट कार्ड हैक करके खाते से रकम निकाली

Share

Bhopal Cyber Fraud: सायबर क्राइम ने एक महीने बाद जांच पूरी कर जीरो पर दर्ज किया मुकदमा

Bhopal Cyber Crime
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के सायबर क्राइम (Bhopal Cyber Fraud) ने जीरो पर केस दर्ज कर डायरी पिपलानी थाने को भेजी है। इस घटना की सूचना सायबर क्राइम को एक महीने पहले मिली थी। पीड़ित का एसबीआई क्रेडिट कार्ड था। जिसको बदमाशों ने हैक कर लिया था। फिर उस खाते से करीब 22 हजार रुपए निकाल लिए।

कुछ लाइन में बताई….

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 28 नवंबर की शाम लगभग साढ़े सात बजे 1210/21 धारा 420 का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसकी शिकायत अजय केशवरवानी पिता लक्ष्मण केशरवानी ने दर्ज कराई है। वे पिपलानी स्थित शिवलोक ग्रीन्स कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका एसबीआई क्रेडिट कार्ड 16 अक्टूबर को हैक कर लिया था। जिसके बाद खाते से 21,855 रुपए निकाल लिए गए थे। इस बात की सूचना 18 अक्टूबर को भोपाल सायबर क्राइम में की थी। अजय केशरवानी ने अपना आवेदन अंग्रेजी में लिखकर दिया था। जिसके बाद उनसे पूछताछ और घटनाक्रम समझने के बाद 17 नवंबर को सायबर क्राइम ने जीरो पर मामला दर्ज किया। यह केस डायरी अब पिपलानी थाने को अगली कार्रवाई करने के लिए मिली है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Sport News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Shajapur Court News: किसानों को धोखा देने वाले जालसाज की जमानत निरस्त
Don`t copy text!