Bhopal News: रैपिडो चालक की मौत पर अब एफआईआर

Share

Bhopal News: एक सप्ताह बाद भी टक्कर मारने वाले वाहन का पुलिस को नहीं मिला सुराग

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रैपिडो चालक की मौत के मामले में सस्पेंस खत्म हो गया है। पुलिस का कहना है कि उसकी सड़क हादसे में मौत हुई है। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। हालांकि अब तक टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका है। मौत का यह मामला लगभग एक सप्ताह पुराना था। जिसमें पीएम रिपोर्ट मिलने का पुलिस इंतजार कर रही थी।

इस कारण पुलिस ने दर्ज की है एफआईआर

कोलार रोड़ (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार सड़क हादसा 16 मई को बैरागढ़ चीचली के पास हुआ था। पुलिस को हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से मौत होने की सूचना सीधे मिली थी। जिस पर कोलार रोड पुलिस मर्ग 40/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। मृतक राहुल तंवर (Rahul Tanwar) पिता गजरात तंवर उम्र 21 साल था। वह भोपाल देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद के ग्राम गडाब्राह्मण का रहने वाला था। हालांकि कुछ दिनों से वह गोंडीपुरा (Gondipura) में रह रहा था। राहुल तंवर रैपिडो कंपनी (Rapido Company) के लिए बाइक चलाने का काम करता था। दुर्घटना 15—16 मई की दरमियानी रात हुई थी। वह अपनी बाइक एमपी—04—जेडडी—2195 पर सवार था। उसकी बाइक पर कजलीखेड़ा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी थी। यह तथ्य सामने आने केे बाद 22 मई को 353/23 धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने, दुर्घटना में जख्मी करने और मृत्यु होने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: अभिनय शर्मा भोपाल में जहांगीराबाद सीएसपी बने
Don`t copy text!