Bhopal Rape News: घर बुलाकर लूटी अस्मत

Share

Bhopal Rape News: धमकाने पर युवती थाने पहुंची, आरोपी की तलाश जारी

Bhopal Rape News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके में युवती से बलात्कार (Bhopal Rape News) करने का मामला सामने आया हैं। आरोपी से उसकी पुरानी दोस्ती थी। जिसका फायदा उठाकर उसे घर बुलाया था। जहां उसे शादी का झांसा देकर ज्यादती (MP Rape News In Woman) की गई। आरोपी की धमकी से डरकर वह थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश (Bhopal Crime Against Woman) शुरु कर दी है।

लॉक डाउन में छोड़ी नौकरी

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया 22 वर्षीय युवती ने बुधवार दोपहर लगभग तीन बजे बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 376/506 (बलात्कार और धमकाने) का मामला दर्ज कर लिया हैं। आरोपी कबीटपुरा निवासी अरसद शेख (Arsad Shekh) है। जिसकी गिरफ्तारी के पुलिस प्रयास कर रही हैं। जांच अधिकारी एसआई कल्पना गुर्जर (SI Kalpana Gurgar) ने बताया पीड़िता दो साल से आरोपी को पहचानती है। आरोपी ने 16 जनवरी को सुबह पीड़िता को फोन किया था। उसका बोलाना था कि उसे जरूरी काम है। जिसके लिए उसे घर आना होगा। आरोपी के घर उस वक्त परिवार नहीं था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

मारने की दी धमकी

आरोपी ने बहाना बनाया और उसे अंदर ले गया। जहां बातों में लगाकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। विरोध करने पर आरोपी ने बोला वह उसके साथ शादी कर लेगा। आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने से मना किया था। शादी की बात वह टाल रहा था। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी से थाने में शिकायत करने को बोला। यह सुनकर आरोपी डर गया था। वह उसे लगातार धमकियां दे रहा था। जिससे तंग आकर पीड़िता थाने पहुंची थी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Booling Case: नाजायज रिश्ते को ठुकराया तो छपाक की धमकी
Don`t copy text!