Bhopal Rape Case: लिव इन रिलेशन में युवती के साथ करता रहा ज्यादती

Share

दलित युवती के साथ बने लड़के के रिश्ते को परिवार ने स्वीकारने से किया इंकार

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal News In Hindi) लिव इन रिलेशन (Live In Relation) में बंधक बनाकर युवती के साथ बलात्कार (Bhopal Rape case) करने का मामला सामने आया है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। पुलिस के पास यह मामला मंडीदीप से आई केस डायरी से पता चला है। इधर, दलित युवती के साथ बने आरोपी लड़के के रिश्ते को भनक परिवार को लग गई थी। जिसके बाद परिवार वालों ने लड़की को जाति (Madhya Pradesh Rape Case) के चलते स्वीकारने से इंकार कर दिया था। युवती ने परिजनों के साथ आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: प्यार पैसा और धोखा अस्मत लूटने पर खुली पोल

मिसरोद पुलिस ने www.thecrime.com (द क्राईम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि 20 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया हैं। युवती ने बताया कि वह मूलत: गाडरवारा की रहने वाली है। वह कक्षा 12वीं तक पढ़ी है। पढ़ाई उसने भोपाल में उसके रिश्तेदार के यहां रहकर की थी। उसी दौरान उसकी पहचान आरोपी शशांक मिश्रा (Shashank Mishra) से हो गई थी। दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता नहीं चला। इसी बीच दिसंबर, 2019 में शशांक ने उसे राधापुरम मिसरोद में ले गया। यहां वह परिवार वालों के साथ रहता हैै। शशांक ने उसके जिगरी दोस्त रितिक गुप्ता (Ritik Gupta) की दोस्त बताकर उसके घर वालों से मुलाकात कराई थी। उस रात वह शशांक ने उसके परिजनों को झांसा देकर उसे रात वहीं उसके कमरे में रोक लिया था। जहां शशांक ने रात में शादी का झांसा देकर उसके साथ दो बार बलात्कार किया था। उसके दूसरे दिन वह उसके ही दूसरे दोस्त हर्ष पाठक (Harsh Pathak) जो कोलार में रहता है। उसके घर प्रेमिका बनाकर ले गया था। जहां शशांक ने उसे छह दिनों तक बंधक बनाकर बलात्कार करता रहा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: मुर्गा काटने का बका लगने से तीन जख्मी

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार

इसके बाद शशांक ने उसे किसी को भी यह बात बताने से इंकार करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। घटना के बाद शशांक उसे बाइक से ग्यारह मील छोड़कर फरार हो गया था। उसने जाने से पहले यह धमकी दी थी कि यह बात वह किसी को नहीं बताए। उसने घर वालों को जान से मारने की धमकी दी थी। शशांक की इस धमकी से युवती डर गई थी। वहां से किसी तरह वह घर पहुंची थी। जिसके बाद वह एक महीने के लिए उसके रिश्तेदारी में चली गई थी। वहां से बुधवार को लौटने पर देर रात शशांक उससे मिलने घर आया था। युवती का कहना था कि उसने उसकी सारी जिंदगी बर्बाद कर दी हैं।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद कर रहे थे। उसी दौरान युवती के परिजन घर से बाहर आ गए थे। जिसके बाद शशांक और उसके परिजनों के बीच विवाद होने लगा था। उसी दौरान जब शशांक को घर वालों ने पकड़ने की कोशिश की तो वह मौके से फरार हो गया था। उसके बाद युवती ने परिजनों को उसके साथ हुई सारी घटना की आपबीपी बताई थी। आपबीती जाने के बाद परिजनों ने युवती के साथ मंड़ीदीप थाना पहुंची। पुलिस ने आरोपी शशांक मिश्रा और उसका दोस्त रितिक गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर केस डायरी मिसरोद पुलिस को सौंप दी है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!