Bhopal News: लापता महिला ने खोला राज 

Share

Bhopal News: पति की प्रताड़ना से तंग आकर परिचित के साथ गई थी देवास, बंधक बनाकर आरोपी ने की ज्यादती

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। लापता एक महिला अपने घर वापस लौटी है। उसने बयान में बताया है कि उसको बंधक बनाकर ज्यादती की गई। यह वारदात उसके दोस्त ने अंजाम दी थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। पीड़िता की दो साल पहले आरोपी से पहचान हुई थी। उसके झांसे में आकर उसने घर भी बदल लिया था।

इस कारण पुलिस कर रही थी जांच

हबीबगंज (Habibganj) थाना पुलिस के अनुसार घटना 23 फरवरी से शुरु हुई थी। शिकायत 35 वर्षीय शादीशुदा महिला ने दर्ज कराई हैं। पीड़िता सागर स्थित बीना के नजदीक कुरवाई की रहने वाली है। वह घरेलू काम करती है। पीड़िता की शाहपुरा में रहने वाले आरोपी सौदान अहिरवार (Saudan Ahirwar) से पहचान हुई थी। वह उसके कहने पर अरेरा कॉलोनी इलाके में उसके साथ रहने भी लगी थी। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ 23 फरवरी को आरोपी ने धमकाकर देवास ले गया। वहां उसके साथ ज्यादती भी की। उसके चंगुल से छूटकर वह 6 मार्च को भोपाल आई। उसके परिजनों ने हबीबगंज थाने में महिला के गुम होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। उसी रिपोर्ट के मामले में बयान दर्ज किए तो यह जानकारी सामने आई। पीड़िता ने बताया कि उसका पति उसे मारता था। इस कारण वह आरोपी के संपर्क में आ गई थी। मामले की जांच एसआई अंकित सिंह (SI Ankit Singh) कर रहे है। पुलिस ने 137/24 धारा 376/376—2— एन/342/506/323 (बलात्कार, कई बार ज्यादती, बंधक बनाना, धमकाना और मारपीट के तहत प्रकरण) कायम कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political Gossip: दो मंत्रियों के बीच घमासान
Don`t copy text!