Bhopal News: मारपीट के मामले में फरार आरोपी पकड़ाया

Share

Bhopal News: क्राइम ब्रांच थाने में दर्ज थे दो मुकदमे जबकि एक अन्य थाने के मुकदमे में भी चल रहा था फरार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मारपीट के एक मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के क्राइम ब्रांच थाने ने की है। आरोपी के खिलाफ क्राइम ब्रांच के अलावा निशातपुरा थाने में भी प्रकरण दर्ज था।

इन प्रकरणों में चल रही थी तलाश

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार निशातपुरा थाने में 171/23 धारा 294/323/324/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज था। इसके अलावा क्राइम ब्रांच (Crime Branch) थाने में 138—139/23 धारा 25/27 (आर्म्स एक्ट का प्रकरण) दर्ज था। इस मामले का आरोपी अमन पठान (Aman Pathan) पिता नसीम खान उम्र 25 साल था। वह निशातपुरा स्थित विश्वकर्मा नगर (Vishwakarma Nagar) में रहता है। आरोपी को हरी मजार के पास से दबोचा गया है। आरोपी अमन खान उर्फ अमान खान को गिरफ्तार किया गया। आरोपी कक्षा आठवीं तक पढ़ा है। वह फल का ठेला भी लगाता है। गिरफ्तारी की कार्रवाई में थाना प्रभारी अशोक मरावी, सउनि लोकपाल, सउनि प्यारेलाल, सउनि विजयवरण, आर महावीर, आर शिवप्रताप के अलावा महिला आरक्षक पूजा अग्रवाल ने सराहनीय भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!