Bhopal News: इंस्टाग्राम में तस्वीर देखकर हो गया प्यार, फिर इसलिए होने लगी तकरार

Share

Bhopal News: कारोबारी के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया बलात्कार का मुकदमा, महाराष्ट्र से भोपाल आती—जाती थी पीड़िता, आरोपी ने किराए से कमरा भी ले लिया था

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सोशल साइट पर सुंदर चेहरा देखकर एक कारोबारी महिला पर मोहित हो गया। कारोबारी ने पहले उससे चैटिंग की फिर फोन पर बातचीत होने लगी। पीड़िता महाराष्ट्र में रहती थी। कारोबारी के कहने पर पीड़िता भोपाल भी आ गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। कारोबारी ने मकान किराए से लेकर उसे वहां कई बार ठहराया। लेकिन, कुछ महीने बाद जब पीड़िता का राज खुला तो बवाल के बाद मामला थाने पहुंच गया।

इस कारण शादी करने से मुकरा कारोबारी

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 26 साल है। उसने पुलिस थाने में 04 जुलाई की शाम लगभग साढ़े चार बजे दर्ज किया गया। पीड़िता मूलत: महाराष्ट्र (Maharashtra) की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया कि पीड़िता की दो साल पहले आरोपी नितेश बगलानी (Nitesh Baglani) से सोशल मीडिया के जरिए पहचान हुई थी। आरोपी उससे चैटिंग करता था। फिर दोनों के बीच दोस्ती हो गई। आरोपी ने पीड़िता को शादी का करने का झांसा देकर भोपाल बुलाया। यहां निशातपुरा थाना क्षेत्र में स्थित पारस हाईट्ज (Paras heights) में मकान किराए पर लिया। यहां 2022 में उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। ऐसा कई महीनों तक चलता रहा। पिछले दिनों पीड़िता अपनी आठ साल की बच्ची के साथ भोपाल आई। उसे देखकर आरोपी नितेश बगलानी परेशान हो गया। उसने कहा कि वह शादीशुदा महिला के साथ शादी नहीं करेगा। जिसके बाद पीडिता पुलिस थाने पहुंची। पीड़िता के पहले पति से तलाक भी हो गया है। उसका कहना है कि यह बात उसने आरोपी को बताई थी। इसके बावजूद बैरागढ़ में कपड़ा कारोबारी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस मामले की जांच एसआई रिचा चौहान (SI Richa Chauhan) कर रही है। पुलिस ने 624/24 में प्रकरण कायम कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पहचान उजागर होने पर नहीं हुई परेशानी
Don`t copy text!