Bhopal News: दूसरे पति के खिलाफ प्रताड़ना के बाद बलात्कार का केस

Share

Bhopal News: एमपी नगर की होटल के कमरे में बेहोशी की दवा पिलाकर वारदात करने का आरोप

Bhopal News
एमपी नगर थाना— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एमपी नगर इलाके से मिल रही है। यहां गौरीश्री होटल के एक कमरे में युवती के साथ बलात्कार किया गया है। यह आरोप जिस व्यक्ति पर लगा है उसने शादी भी की है। उसके खिलाफ दूसरे थाने में प्रताड़ना का केस पहले से दर्ज है। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के लिए पीड़िता को बेहोशी की दवा पिलाई थी। आरेापी कियोस्क संचालक है जो अभी फरार है।

बहन के घर हुई पहचान

एमपी नगर थाना पुलिस ने 3 जून की रात लगभग साढ़े आठ बजे बलात्कार का केस दर्ज किया है। इसमें धारा 3762एन/328/323/294/506 (कई बार बलात्कार, बेहोशी की दवा पिलाना, मारपीट, गाली—गलौज और धमकाने) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले का आरोपी मुकेश शर्मा (Mukesh Sharma) है। घटना एमपी नगर स्थित जोन—1 की होटल गौरीश्री की है। शिकायत 25 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। युवती की 2017 दुर्गेश चौबे (Durgesh Choube) के साथ शादी हुई थी। मनमुटाव के बाद 2019 में दोनों अलग हो गए। वह रायसेन में बहन के यहां गई थी। वहां आरोपी मुकेश शर्मा से पहचान हुई थी।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

प्रताड़ना का भी दर्ज है केस

Bhopal News
महिला पर घरेलू हिंसा और यौनात्याचार— साभार चित्र

मुकेश की वहां एमपी आनलाइन कियोस्क चलाता है। फॉर्म जमा करने के दौरान उसकी बातचीत हुई। फिर दोनों ने एक—दूसरे का नंबर लिया। आरोपी ने एमपी नगर की गौरीश्री होटल (Gaurishri Hotel) में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। दोनों ने आर्य समाज मंदिर में जनवरी, 2021 में शादी भी की है। जिसके बाद उसके खिलाफ धारा 498—ए के तहत भी केस दर्ज कराया है। मायके वाले उसका साथ नहीं दे रहे थे। पहले यह शिकायत दर्ज कराने वह कमला नगर थाने में गई थी। वहां से उसको एमपी नगर थाने भेजा गया। मामले की जांच एसआई श्वेता शर्मा कर रही है।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: गोली चालन में रियायत नहीं देने पर नपे एसपी!
Don`t copy text!