Madhya Pradesh Crime: प्यार का झांसा देकर फंसाया, भोपाल में बेचा

Share

लाल घाटी से लड़की हुई बरामद, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, लड़की ने दी थी परिजनों को सूचना

Madhya Pradesh Crime
सिलवानी थाने में गिरफ्तार हुआ आरोपी

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) प्यार का झांसा देकर एक लड़की को फंसाया गया। फिर उसको भोपाल (Bhopal News) में ले जाकर बेच दिया गया। यह मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal News) से सटे रायसेन (Raisen Crime News) जिले का है। यहां सिलवानी थाने में लड़की की गुमशुदगी दर्ज भी थी। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को दबोच लिया है। लड़की ने आरोप लगाया है कि उसको आरोपी ने 60 हजार रुपए में बेच दिया था।

घटना की पुष्टि करते हुए सिलवानी थाना प्रभारी आशीष धुर्वे (Ashish Dhurve) ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) बताया कि इस मामले का मुख्य आरोपी प्रवेन्द्र सेन (Pravendra Sen) हैं। वह सिलवानी में ही एक ग्रामीण बैंक में नौकरी करता हैं। इसी इलाके से एक लड़की लगभग 8 महीने से गायब थी। पुलिस को लड़की की तलाश थी। इसी बीच लड़की ने परिजनों से संपर्क किया। लड़की ने परिजनों को बताया कि उसको प्रवेन्द्र सेन ने भोपाल के लाल घाटी इलाके में 60 हजार रुपए में बेच दिया हैं। यह पता चलने के ​बाद सिलवानी पुलिस भोपाल आई और लड़की को तलाश लिया। पुलिस ने इस मामले में प्रवेन्द्र सेन को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। खरीद—फरोख्त की जानकारी अभी पता लगाई जा रही है।
यह भी पढ़ें: भोपाल की युवती को रायसेन में ले जाकर दो आरोपियों ने किया बलात्कार

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: युवती ने की खुदकुशी

पुलिस का कहना है कि इस मामले के तार भोपाल से भी जुड़े हैं। भोपाल वाले आरोपियों के संबंध में अभी जानकारी जुटाई जा रही है। बाकी आरोपियों के मिलने के बाद पूरी स्थिति साफ हो सकेगी। इधर, मामले को लेकर सिलवानी में काफी तनाव है। दरअसल, यह मामला अलग—अलग समाज से जुड़ा है। जिसको देखते हुए पुलिस गांव में तैनात कर दी गई है। पुलिस के अधिकारी पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं।

सिलवानी का बदमाश दबोचा
इधर, भोपाल के अशोका गार्डन थाना पुलिस ने रायसेन जिले के सिलवानी थाना क्षेत्र के बदमाश को दबोचा है। आरोपी के कब्जे से धारदार हथियार भी बरामद हुआ है। आरोपी का नाम फैसल है। पुलिस का दावा है कि वह भोपाल में वारदात करने के इरादे से घुम रहा था। पुलिस फैसल के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रही है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!