Bhopal Crime News: महिला की मामा—भांजे ने लगाई पिटाई

Share

Bhopal Crime News: 10 साल पहले खरीदा था प्लॉट जिस पर हो रहे निर्माण के दौरान हुआ विवाद

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी नगर इलाके में एक महिला के साथ मामा—भांजे ने मिलकर मारपीट (Bhopal Crime News) कर दी। विवाद 10 साल पहले खरीदे गए एक प्लॉट में निर्माण के दौरान कम मिली जमीन (Bhopal Property District) को लेकर शुरु हुआ था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को जांच में सहयोग (MP Woman Crime) नहीं किया, यह भी आरोप है।

नोटिस पर नहीं आते थे

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार घटना 19 मार्च से पहले की है। यहां राजा भोज कॉलोनी है। जिसमें सोनाली त्रिपाठी (Sonali Tripathi) पत्नी पियूष धर उम्र 36 साल ने प्लॉट लिया था। यह प्लॉट गोविंद राव (Govind Raoऔर उसके भांजे जय तौलानी (Jay Telani) की मदद से लिया गया था। प्लॉट देते वक्त परिवार को वह कार्नर का बताया गया था। लेकिन, जब उसकी नपती की गई तो उसमें कुछ फीट जमीन कम मिल रही थी। इसको लेकर विवाद (Crime Against Woman) शुुरु हुआ था। शिकायत करने पर आरोपियों को पुलिस ने पक्ष रखने का मौका दिया था। लेकिन, वह जांच में सहयोग करने की बजाय मामले को टालते रहे। नतीजतन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294/323/506/34 गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का केस दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: रहस्यमयी कार जो टक्कर के बाद गायब हो गई पुलिस और स्मार्ट सिटी के सीसीटीवी से
Don`t copy text!