Bhopal Cheating News: प्रॉपर्टी डीलर ने एग्रीमेंट करने के बावजूद दिया धोखा

Share

Bhopal Cheating News:  जमीन का अनुबंध करके उसकी रजिस्ट्री दूसरे व्यक्ति को करा दी

Bhopa Cheating News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cheating News) के ऐशबाग थाने में जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में जमीन का अनुबंध करके किसी दूसरे व्यक्ति को वह बेचे जाने का आरोप लगा है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ऐसे दर्ज किया गया मामला

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार घटना 17 साल पहले से शुरु हुई थी। शिकायत बरखेड़ी निवासी मोहम्मद मुख्तयार (Mohmmed Mukhtyar) ने दर्ज कराई है। उसकी पहचान मोहम्मद फरीद से थी। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। रानी साहब के बाग में मोहम्मद मुख्तयार ने प्लॉट 2003 में खरीदा था। उस वक्त उन्होंने दो लाख 30 हजार रुपए की रकम भी दी थी। लेकिन, दो साल बाद वह प्लॉट आरोपी मोहम्मद फरीद (Mohmmed Farid) ने दूसरे को बेच दिया। पैसे मांगने पर वह आजकल करता रहा। नतीजतन, पीड़ित परिवार ने पुलिस से मदद मांगी। पुलिस का कहना है कि प्रॉपर्टी (Bhopal Plot Cheat News) से संबंधित दस्तावेज प्रशासन से हासिल किए जाएंगे। उसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद सबूत मिलने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश में बच्चों की ऑनलाइऩ क्लास पर लगी रोक
Don`t copy text!