Bhopal News: ऑशिमा और डीबी मॉल में हुई चोरी

Share

Bhopal News: कैमरे में कैद हुए संदेही, एक में दो तो दूसरे में एक युवक भागता दिखा

Bhopal News
डीबी मॉल में लाल घेरे में दिख रहा संदेही जिसने मोबाइल चोरी किया।

भोपाल। राजधानी भोपाल (Bhopal News) के दो मॉल में एक ही अंदाज में चोरी की दो वारदातें हुई है। यह घटनाएं ऑशिमा और डीबी मॉल के भीतर हुई है। दोनों ही घटनाओं में खरीददारी के बहाने करीब पौने दो लाख रुपए कीमत के मोबाइल चोरी गए है। इस मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटैज भी मिले है। हालांकि फुटैज से कोई कामयाबी अभी तक पुलिस को नहीं मिली है।

नागपुर में रहता है मालिक

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 14—15 सितंबर की द​रमियानी रात लगभग दो बजे धारा 379 (खुले स्थान से सामान चोरी) करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना डीबी मॉल में इंस्पायर एप्पल स्टोर की है। जिसकी शिकायत अभिषेक शर्मा पिता कैलाश शर्मा उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। वह कस्तूरबा नगर स्थित चेतक ब्रिज के नजदीक नैना पैलेस होटल में रहता है। मूलत: इंदौर (Indore) निवासी अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने बताया कि इंस्पायर एप्पल स्टोर में मैनेजर हैं। अभिषेक शर्मा ने बताया कि चोरी की वारदात 12 सितंबर रविवार को हुई थी। घटना रात लगभग आठ बजे अंजाम दी गई है।

यहां दिख रहे है दो संदिग्ध

Bhopal News
मोबाइल चोरी करने के बाद डीबी मॉल में भागता दिख रहा संदेही।

बदमाश आईफोन चोरी कर ले गया है। जिसकी कीमत 97,425 रुपए बताई गई है। डीबी मॉल में​ स्थित दुकान के मालिक नागपुर (Nagpur) निवासी शांतनु गद्दरे (Shantanu Gaddare) है। जिन्हें जानकारी देने के बाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। इधर, मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 14 सितंबर की सुबह लगभग 10 बजे धारा 379 खुले स्थान से सामान चोरी होने का प्रकरण दर्ज किया गया। घटना ऑशिमा मॉल स्थित रिलायंस सुपर बाजार में हुई है। शिकायत अवधपुरी निवासी अनिकेत मिश्रा (Aniket Mishra) ने दर्ज कराई है। वह सुपर बाजार में नौकरी करता है। वहां दो व्यक्ति मोबाइल खरीदने के बहाने पहुंचे थे। फिर उसे चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरी गए मोबाइल की कीमत 76 हजार से अधिक बताई है।

यह भी पढ़ें:   JK Hospital Update: कोविड वार्ड में भर्ती मरीज के जेवरात चोरी

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!