MP Inspector Transfer: तीन इंस्पेक्टरों के तबादला आदेश जारी

Share

MP Inspector Transfer: पुलिस महानिदेशक ने इन शर्तों के साथ सूचित करने का फरमान एसपी को दिया

MP Cop Transfer
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी ने तीन निरीक्षकों के तबादला (MP Inspector Transfer) आदेश जारी किए हैं। यह आदेश बुधवार को जारी किए गए हैं। इन आदेशों को लेकर पुलिस मुख्यालय ने जिलों के एसपी को रिपोर्ट भेजने के लिए भी कहा है।

एसपी को दिए हैं यह आदेश

जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ जिले में तैनात इंस्पेक्टर सुनील कुमार शर्मा (Inspector Sunil Kumar Sharma) को देवास भेजा गया है। इसी तरह पचमढ़ी में स्थित पुलिस ट्रेनिंक स्कूल में इंस्पेक्टर संध्या रानी सक्सेना (Inspector Sandhya Rani Sharma) को बैतूल जिला भेजा गया है। तीसरा आदेश विवेक वीरभद्र शर्मा (Vivek Veerbhadra Sharma) का है। अशोक नगर जिले में तैनात रहे शर्मा को पीएचक्यू की सीआईडी शाखा में भेजा गया है। डीजीपी ने आदेश (MP TI Transfer) दिया है कि यह तबादले 24 जून, 2021 की तबादला नीति के तहत बिंदु क्रमांक 42 के अनुसार किया जा रहा है। इसलिए समय में तीनों अफसरों को कार्यमुक्त किया जाए। यदि अधिकारी निलंबन में चल रहा है तो उन्हें रिलीव न करके पुलिस मुख्यालय को उसकी रिपोर्ट भेजी जाए।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Inspector Transfer
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: फे​ब्रीकेशन कारोबारी के साथ सायबर चीटिंग
Don`t copy text!