Bhopal Road Accident: पहले पत्नी की मौत, दूसरी शादी करके घर जा रहे पति की भी मौत

Share

Bhopal Road Accident: सौरभ दूघ के टैंकर से टकराई थी कार, शादी के दो दिन बाद विधवा हुई महिला

Bhopal Road Accident
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज बेहद मार्मिक हैं। सभी राज्यों से कोरोना की ताजा न्यूज के बीच भोपाल के नजदीक हुए एक सड़क हादसे की खबर जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे। दुर्घटना (Bhopal Road Accident) में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हुई है। वह पटना से शादी करके दुल्हन के साथ अपने घर जा रहा था। उसको सौरभ दूध कंपनी (Saurabh Milk Company) के टैंकर ने टक्कर मार दी थी। हादसे में उसके 10 साल के बच्चे, भाई और मृतक की नई दुल्हन भी जख्मी है।

गुजरात में रहता है परिवार

भोपाल की अपडेट न्यूज बिलखिरिया थाना क्षेत्र से मिली है। बिलखिरिया पुलिस के अनुसार इलाके में सौरभ दूध कंपनी के टैंकर ने कार को टक्कर मार दी थी। टैंकर रायसेन की तरफ जा रहा था। इस हादसे में नरेन्द्र सोनी पिता लाघूलाल सोनी उम्र 38 साल की मौत हो गई है। वह कार खुद चला रहा था। घटना के वक्त कार में नरेन्द्र सोनी (Narendra Soni) के अलावा उसका 10 साल का बेटा राहुल, बड़ा भाई बिहारी लाल सोनी उम्र 45 साल, बिहारी का बेटा 11 वर्षीय सोनिहात, पांच साल की बेटी सोनालिका के अलावा पूनम भी थी। नरेन्द्र सोनी का परिवार गुजरात (Gujrat) राज्य के सूरत (Surat) शहर में स्थित बालडोल इलाके का रहने वाला है। हादसे में जख्मी अन्य लोगों को भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें:   All India Police Water Sport's: चंदे के पैसों से छपेगी पुलिस की स्मारिका, वसूली के लिए जिलों के एसपी को टारगेट

पटना में हुई थी शादी

Bhopal Road Accident
सांकेतिक चित्र

पुलिस को जांच में पता चला है कि नरेन्द्र सोनी की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। उसके बेटे राहुल (Rahul Soni) की परवरिश के लिए उसने दूसरी शादी करने का फैसला लिया था। शादी पटना में रहने वाली पूनम (Poonam) से तय हुई थी। दोनों ने 26 अप्रैल को शादी की थी। जिसके बाद सभी कार में सवार होकर सूरत जा रहे थे। पुलिस ने इस मामले में दूध कंपनी के मिनी ट्रक को जब्त कर लिया है। नरेन्द्र सोनी का शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। घटना के संबंध में सूरत में रहने वाले परिजनों को दे दी गई है।

Don`t copy text!