Bhopal Theft Case: गमी में गया था परिवार, मौज उड़ा रहे थे घर पर चोर

Share

Bhopal Theft Case: सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत लाखों रुपए का माल चोरी

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। गमी में एक परिवार के मकान में चोर (Bhopal Theft Case) घुस गए। चोरों ने यहां मौज उड़ाई और भारी मात्रा में नकदी—जेवरात बटोर ले गए। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की हैं। चोरी गया माल करीब साढ़े तीन लाख रुपए का था। जिस मकान को निशाना बनाया गया था वह​ निजी अस्पताल में डॉक्टर है। इधर, एक अन्य चोरी की घटना भी हुई है।

यह भी पढ़ें: मराठी भाषी लड़कियां होती थी इस जालसाज के निशाने पर जानिए क्यों

पीपुल्स अस्पताल में हैं डॉक्टर

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया कि 2 सितंबर की दोपहर एक बजे नकबजनी का मामला दर्ज किया गया है। घटना मुरली नगर इलाके की है। सूना मकान डॉक्टर अनस खान (Dr Anas Khan) पिता ताहिर खान उम्र 25 साल का था। वह विदिशा (Vidisha) में दादी के यहां हुई गमी में गया था। उनके मकान से चोर सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत करीब साढ़े तीन लाख रुपए का था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

भेल आर्टिजन के मकान में चोरी

चोरी की दूसरी वारदात गोविंदपुरा स्थित एन—3 बी—सेक्टर इलाके की है। मकान भेल में आर्टिजन कमल कुमार चौधरी (Kamal Kumar Choudhry) पिता लोचन प्रसाद उम्र 34 साल के मकान से नकदी 20 हजार रुपए का माल चोरी गया है। चोरी गए सामान में सोने की चेन, अंगूठी भी शामिल है। घटना के वक्त वह भाई की तेहरवीं में गया हुआ था। इसके अलावा बागसेवनिया स्थित गायत्री विहार कॉलोनी स्थित गोदाम से करीब 60 हजार रुपए का माल चोरी चला गया। रिपोर्ट नीरज शुक्ला (Neeraj Shukla) ने दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:   कंबल में लिपटी मिली लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!