Bhopal News: पन्ना से काम की तलाश में आई नाबालिग से बलात्कार

Share

Bhopal News: होटल में काम दिलाने के बहाने ले जाकर दिया वारदात को अंजाम, तीन आरोपियों ने कई बार होटल के कमरे में की थी ज्यादती

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। आर्थिक परेशानियों से जूझ रही नाबालिग के साथ तीन लोगों ने बारी—बारी से ज्यादती की है। पीड़िता मूलत: पन्ना की रहने वाली है। वह अपने दोस्त के साथ भोपाल (Bhopal News) में रोजगार की तलाश के लिए आई थी। मुख्य आरोपी ने पीड़िता को होटल में नौकरी पर रखवाया। इसके बाद उसके दो अन्य दोस्तों के साथ उसने भी नाबालिग के साथ उसी होटल में शारीरिक संबंध बनाए। नाबालिग को भोपाल (Bhopal Rape News) में आए चौबीस घंटे भी नहीं हुए थे। उसने शहरी जिंदगी का वह कड़वा सच जान लिया जिसके लिए राजधानी बदनाम होती जा रही है।

ऐसे थाने पहुंचा था मामला

बजरिया थाना पुलिस के अनुसार 17 अक्टूबर की रात लगभग साढ़े दस बजे 308/22 धारा 376/376(2)एन/3/4 (बलात्कार, कई बार बलात्कार, पोक्सो एक्ट) का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत 17 वर्षीय नाबालिग ने दर्ज कराई है। वह मूलत: पन्ना (Panna News) की रहने वाली है। उसके पिता बीमारी से पीड़ित हैं। इस कारण वह रोजगार की तलाश में थी। नाबालिग की मां पन्ना में एक नर्सरी में काम करती हैं। आर्थिक स्थिति से परेशान नाबालिग उसके एक दोस्त के साथ 16 अक्टूबर को पन्ना (Panna Samachar) से भोपाल आई थी। स्टेशन पर काम की तलाश में वह बैठी थी। तभी उसे महादेव (Mahadev) नाम का एक व्यक्ति मिला। वह उसको स्टेशन से उठाकर स्टेशन बजरिया स्थित शंकराचार्य नगर स्थित रोज होटल (Rose Hotel) में काम दिलाने के बहाने ले गया। यहां उसके कहने पर काम पर होटल में रख लिया गया। अगले दिन 17 अक्टूबर को उसी होटल में वापस आकर उसने पीड़िता के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। महादेव ने जब गलत काम किया उसके बाद उसके दो और दोस्त रंजीत (Ranjeet) और राहुल (Rahul) ने भी उसके साथ होटल में आकर बलात्कार किया। जिसके बाद पीड़िता ने सारी घटना पन्ना से उसके साथ आए दोस्त को बताई। जिसके बाद वह उसे थाने लेकर पहुंचा था। इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की स्थिति थाना पुलिस ने साफ नहीं की हैं।

यह भी पढ़ें:   NLIU Professor Molestation News: मोहंती पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!