Bhopal Crime News: सैनेटाइजर पीकर थाने पहुंचा

Share

Bhopal Crime News: दवा दुकान में तय दाम से ज्यादा में सामान देने पर हुए विवाद के बाद मालिक ने लगा दी पिटाई

Bhopal Crime News
फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में कोरोना की दहशत के बीच दवा में मुनाफाखोरी हो रही है। यह आरोप शहर के कई निजी और प्रायवेट लैब पर लग रहे हैं। इस बीच खबर है कि दवा दुकानों में भी चौथ वसूली होना शुरु हो गई है। ऐसा ही एक मामला थाने में पहुंचा है। जिस व्यक्ति ने प्रकरण दर्ज कराया वह सैनेटाइजर पीकर थाने पहुंचा था।

पुड़ी का लगाता है ठेला

घटना हनुमानगंज इलाके की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। इसकी शिकायत राकेश प्रजापति (Rakesh Prajapati) पिता सुंदरलाल प्रजापति उम्र 40 साल ने की है। वह मंगलवारा स्थित कुम्हारपुरा का रहने वाला है। वह पुडी—सब्जी का ठेला लगाता है। वह 16 अप्रैल की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे दवा लेने घोड़ानक्कास अमित मेडिकल (Amit Medical) पर गया था। वहां दुकान का मालिक अशोक कुमार (Ashok Kumar) और मुकेश सेन (Mukesh Sen)  बैठे थे। दवा की कीमत दूसरे दुकान के मुकाबले ज्यादा बताने पर बहस हो गई। इसी बात को लेकर अशोक कुमार और मुकेश सेन ने उसको पीट दिया। इस मारपीट में उसको सिर में गंभीर चोट आई है। आरोपियों ने उसको धमकाकर वहां से भगा दिया। जिसके बाद वह सीधे थाने पहुंचा। जब वह थाने आया था तब उसके मुंह से सैनेटाइजर पीने जैसी दुर्गध आ रही थी।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: महिला को महंगा पड़ा विदेशी गिफ्ट का लालच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!