Bhopal News: ऐसे भी आ सकती है मौत, जानने के बाद आपको भी यकीन नहीं होगा

Share

Bhopal News: पुलिस के लिए शव की पहचान बनी चुनौती, होटल के सामने मिला था जख्मी हालत में

Death under suspicious circumstances in Bhopal's MP Nagar
यह है वह व्यक्ति की लाश, जिसकी हम पूरी तस्वीर दिखाकर आपको विचलित नहीं करना चाहते।

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एमपी नगर थाने से मिल रही है। यहां एक संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस जांच कर रही है। जिसके लिए सीसीटीवी फुटैज खंगाले तो पुलिस देखकर दंग रह गई। मौत के लिए कोई भी छोटा कारण बड़ा बन सकता है। इस बात को घटना ने चरितार्थ कर दिया। शव अभी मर्चुरी में सुरक्षित है। उस व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

एम्बुलेंस ने पहुंचाया था अस्पताल

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 13 सितंबर की शाम लगभग छह बजे एक व्यक्ति के मौत की सूचना मिली थी। यह जानकारी पुलिस को जेपी अस्पताल से डॉक्टर चौरसिया (Dr Chaurasia) ने दी थी। शव किसी अज्ञात व्यक्ति का बताया था। जिस पर एमपी नगर पुलिस मर्ग 20/21 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। जांच अधिकारी एसआई सर्वेश सिंह (SI Sarvesh Singh) ने बताया कि मृतक को एम्बुलेंस लेकर आई थी। उसे जोन—2 स्थित होटल तिलक के सामने सड़क किनारे से अस्पताल पहुंचाया गया था। जांच के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो वह नशे में पाया गया। लाश करीब 45 साल के व्यक्ति की है। उसके शव की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस को जेब में मेडिकल मास्क भी मिला है। फुटैज में देखने पर पता चला नशे की हालत में वह गिर गया था। जहां गिरा वहां कांच के टुकड़े पड़े थे। जिसमें से एक टुकड़ा उसके गले में घुस गया। जिसकी वजह से अत्यधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News : रेस्टोरेंट का था लायसेंस ग्राहकों के हाथ में थे हुक्के

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!