Bhopal News: बेटी से मिलने आए पिता की मौत

Share

Bhopal News: नागपुर के वयोवृद्ध कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से हुई मौत

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। नागपुर के वयोवृद्ध कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Suspicious Death) हो गई। वे बेटी से मुलाकात करने आए थे। हादसा बेटी के घर में ही हुआ। घटना के वक्त वृद्ध बंगले की लिफ्ट में जाने से पहले गिर गए थे। यह मामला भोपाल सिटी (Bhopal News) के बागसेवनिया थाना क्षेत्र का है।

बिना पीएम सौंपा गया शव

बागसेवनिया थाना पुलिस को नेशल अस्पताल से एक वृद्ध के मौत की सूचना बुधवार रात लगभग सवा नौ बजे दी गई थी। बागसेवनिया पुलिस मर्ग 13/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान नागपुर निवासी 69 वर्षीय अशोक खमेले के रूप में हुई है। नागपुर में उनका खमेले चेम्बर के नाम से कारोबार है। उनकी बेटी का ससुराल अलकापुरी इलाके में है। अशोक खमेले (Ashok Khamele) उनकी पत्नी के साथ बेटी से मिलने आए ​थे। उनके एक रिश्तेदार कोलार में रहते है। घटना वाले दिन वह उन्हीं रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे। बेटी का तीन मंजिला बंगला है। जिसमें लिफ्ट लगी हुई है। उनकी पत्नी सीढ़ियों से नीचे उतर रही थी। अशोक को पेरों में दर्द के कारण वह लिफ्ट से नीचे आ रहे थे। उन्होंने लिफ्ट बुलाने के लिए बटन दबाई। लेकिन, लिफ्ट आने से पहले ही उसका गेट खुल गया। लिफ्ट आ गई सोचकर वह आगे बढ़ गए। जिससे वह खाली जगह में गिर गए। घटना के बाद परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे। परिजन उनका पीएम नहीं कराना चाहते थे। इस कारण उन्होंने वरिष्ट अधिकारियों से बात की थी। इस कारण उनके परिजनों को बिना पीएम के शव सुपुर्द कर दिया गया ।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Gossip: मंत्री से सिफारिश में नपे एएसआई

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!