Bhopal News: पटरी पर आत्महत्या के लिए पहुंचे युवक को बचाया

Share

Bhopal News: मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या करने जा रही महिला समेत दो व्यक्तियों को डायल—100 ने दी जिंदगी

Bhopal News
ऐशबाग थाने में तैनात चार्ली स्टाफ और डायल—100 कर्मचारी आत्महत्या के लिए पटरी पर लेटे व्यक्ति को समझाते हुए। डायल—100 से जारी चित्र।

भोपाल। वक्त पर जो बचा ले वह किसी भगवान से कम नहीं। वह भी तब जब समाज और रिश्तेदारी भी साथ छोड़ दे। मामला मध्यप्रदेश पुलिस की डायल—100 सेवा से जुड़ा है। डायल—100 के कर्मचारियों ने एक महिला समेत दो व्यक्तियों की जान बचाई है। वह भी तब जब लोग त्यौहारों की तैयारी में जुटे हैं। इस बीच अपने परिवार की फिक्र छोड़कर हर वर्ग को एक नजरिए से देखने वाले पुलिस महकमे की यह कहानी भोपाल (Bhopal News) की है। यह घटनाएं ऐशबाग और बजरिया इलाके की है।

चार्ली भी गश्त करते हुए पहुंचा

डायल—100 कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार डायल—100 को मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या करने की जानकारी 2 नवंबर की सुबह मिली थी। जिसके बाद एफआरवी में तैनात सिपाही 687 विजय सिंह और पायलट हनीफ मंसूरी घटना स्थल पर पहुंचे। यहां 30 वर्षीय महिला पारिवारिक कलह के चलते ऐसा करने जा रही थी। हालांकि समझाईश के बाद महिला ने आत्महत्या का इरादा छोड़ दिया। थाना पुलिस महिला के परिजनों के संपर्क में हैं। इसी तरह एफआरवी में तैनात आरक्षक विपिन रजावत, पायलट सत्य प्रकाश और चार्ली स्टाफ आरक्षक परसराम कीर और निर्मल सिंह राजपूत ने एक व्यक्ति की जान बचाई। वह रेलवे पटरी पर आत्महत्या करने के लिए पहुंचा था। आगे की जांच और परिजनों से संपर्क करने के लिए ऐशबाग थाने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मौत के मामले में दोस्त जिम्मेदार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!