Bhopal News: एक सप्ताह पहले ससुराल आई महिला की मौत

Share

Bhopal News: पति के साथ पहले तीन साल किराए के मकान में रहने वाली महिला ने फांसी लगाई

Bhopal News
आत्महत्या करने वाली उमा भारती

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) छोला मंदिर थाना क्षेत्र से मिल रही हैं। यहां एक नवविवाहिता ने फांसी लगाई थी। जिसकी सूचना पुलिस को सही समय पर दी गई थी। लेकिन, वह जांच करने देरी से पहुंची। महिला के परिवार ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

अस्पताल में पड़ी रही लाश

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार उमा भारती अहिरवार पति संतोष अहिरवार उम्र 22 साल ने फांसी लगाई। उसका मायका बीना (Beena) में हैं। ससुराल भानपुरा के पास खेजड़ा गांव में हैं। उमा भारती अहिरवार (Uma Bharti Ahirwar) की तीन साल पहले शादी हुई थी। संतोष अहिरवार (Santosh ahirwar) पुट्टी और पुताई का काम करता है। कार्य कर्ता रामसखी ने बताया कि उसके ससुराल में मारपीट करते थे। वह एक सप्ताह पहले ही ससुराल में संयुक्त परिवार में रहने आई थी। इससे पहले वह पति के साथ किराए के मकान में रहती थी। मृतका ने 08 जुलाई को की शाम लगभग चार बजे फांसी लगाई थी। फंदे से उताकर परिजन पीपुल्स अस्पताल ले गए थे।

देरी से पहुंची पुलिस

Bhopal News
सांकेतिक फोटो

रामसखी (Ramsakhi) ने बताया कि ससुर मांगीलाल अहिरवार, सास पान बाई, देवर राहुल और ननद भूरी विवाहिता को प्रताड़ित कर रहे थे। परिवार का आरोप है कि घटनास्थल देखने पर मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। ससुराल वालों मायके वालों को काफी देर से सूचना दी। परिवार ने छोला मंदिर थाना पुलिस को खबर दी थी।सूचना पुलिस को भी दी थी जो काफी देर से अस्पताल में पहुंची। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामला नवविवाहिता की मौत का है। इसलिए जांच राजपत्रित पुलिस अधिकारी करेंगे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Death Case: श्री वाटिका के मालिक और मैनेजर पर एफआईआर

यह भी पढ़ें: यह शातिर चार जालसाज जो शहरों में रहते तो जरुर है लेकिन नेटवर्क गांव में फैला रखा था, पुलिस को भी पता है पीछे नेता का हाथ है इसलिए पुलिस भी हथेली नहीं लगा रही थी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!