Bhopal News: गांजे के साथ चार गिरफ्तार

Share

Bhopal News: आल्टो कार में बरामद हुआ साढ़े चौदह किलो गांजा

Bhopal News
गांजा तस्करी करने वाली कार के साथ क्राइम ब्रांच के अफसर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) क्राइम ब्रांच से जुड़ी है। यहां की टीम ने पिछले दिनों कुख्यात बदमाश मोहम्मद जुबेर के अड्डे पर दबिश देकर साढ़े लाख रुपए जब्त किए थे। उसके बाद क्राइम ब्रांच ने एक कार में सवार चार लोगों को गिरफ्तार किया है। कार से पुलिस को तलाशी लेने पर करीब साढ़े चौदह किलो गांजा भी बरामद हुआ।

मुखबिर ने दी थी सूचना

क्राइम ब्रांच ने यह घेराबंदी इंदौर बायपास कोलूखेड़ी गांव के नजदीक की थी। यहां पुलिस ने सफेद रंग की आल्टो कार (एमपी—04—सीक्यू—9583) रोकी। जिसमें चार व्यक्ति सवार थे। पूछताछ में संदेहियों ने मुजफ्फर शाहपिता मकबूल शाह उम्र 29 साल, शिव सोलंकी पिता स्वर्गीय प्रहलाद सिंह सोलंकी उम्र 55 साल, शुभम मेवाड़ा पिता अजब सिंह मेवाड़ा उम्र 18 साल और आदित्य उटवाल पिता मुकेश उटवाल उम्र 18 साल बताया। मुजफ्फर शाह (Mujffar Shah) सीहोर के इच्छावर में रहता है। वहीं भोपाल नाका के पास शिव सोलंकी (Shiv Solanki) रहता है। शुभम मेवाड़ा (Shubham Mevada) फंदा खुर्द में तो आदित्य उटवाल (Aditya Uootwal) शंकर नगर उड़िया बस्ती का रहने वाला है। पुलिस ने कार भी जब्त कर ली है।

अवैध शराब जब्त

Bhopal News
अवैध शराब के साथ क्राइम ब्रांच के अफसर

इधर, भोपाल क्राइम ब्रांच की दूसरी टीम ने अवैध शराब बरामद की है। आरोपी योगेंद्र तिवारी पिता सुरेन्द्र तिवारी उम्र 30 साल है। वह बिलखिरिया बायपास स्थित सिंधु ढ़ाबे के नजदीक रहता है। आरोपी योगेंद्र तिवारी (Yogendra Tiwari) के कब्जे से 80 क्वार्टर पुलिस ने जब्त की है। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: गर्भ निरोधक की गोलियां खाने के बाद गई जान

यह भी पढ़ें: यह शातिर चार जालसाज जिनका नेटवर्क गांव में फैला था, पुलिस को भी खबर है कि पीछे नेता का है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!