Bhopal News: शादी के दो साल बाद युवती ने जहर पिया

Share

Bhopal News: जीवन और मौत से जूझते हुए हमीदिया अस्पताल में दम तोड़ा

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहजहांनाबाद इलाके से मिल रही है। यहां एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसको जहर पीने के बाद परिजनों ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। आत्महत्या करने वाली युवती की दो साल पहले ही शादी हुई थी। मामले की जांच राजपत्रित पुलिस अधिकारी की तरफ से की जाएगी।

सीएसपी के सामने दर्ज होंगे बयान

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 25 जुलाई की दोपहर लगभग एक बजे हमीदिया अस्पताल से नूरजहां पति गब्बर खान उम्र 44 साल ने मौत की सूचना दर्ज कराई थी। जिसमें पुलिस ने मर्ग 18/21 दर्ज कर जांच शुरु की। मृतक की पहचान तनवीर खान पति फराज खान उम्र 20 साल बताया। वह नूरमहल इलाके का रहने वाला था। उसको जहरीला पदार्थ खाने के बाद अस्पताल पहुंचाया गया था। एएसआई हरिओम गोस्वामी (ASI Hariom Goswami) ने बताया कि तनवीर खान (Tanveer Khan) ने 24 जुलाई को जहर खा लिया था। परिवार यहां किराए से मकान में रहता था। तनवीर खान की 2019 में फराज खान (Faraz Khan) के साथ शादी हुई थी। पति हमीदिया अस्पताल में नौकरी करता है। पुलिस का कहना है कि मामला नवविवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए जांच शाहजहांनाबाद सीएसपी नागेंद्र पटेरिया (CSP Nagendra Pateriya) करेंगे। जिसमें मायके पक्ष के बयान दर्ज किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Mishap: लॉक डाउन में विधवा से बिल्डर करा रहा था मजदूरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!