MP PHQ News: डीजीपी सक्‍सेना को ट्राइडेंट ग्रुप ने दस लाख का चैक सौंपा

Share

MP PHQ News: सीहोर और विदिशा जिले की महिला पुलिस कर्मियों के कल्‍याण कार्य में खर्च होगी राशि

MP PHQ News
पुलिस मुख्यालय मे डीजीपी सुधीर सक्सेना को ट्रा​इडेंट कंपनी के प्रतिनिधि चैक सौपते हुए। फोटो पुलिस मुख्यालय की तरफ से जारी।

भोपाल। पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्‍सेना (DGP Sudheer Saxena) को ट्राइडेंट ग्रुप ने दस लाख रुपए का चैक सौंपा। यह राशि पुलिस मुख्यालय (MP PHQ News) में स्थित डीजीपी कार्यालय पहुंचकर दी गई।  ट्राइडेंट की तरफ से अजातशत्रु शर्मा (Ajatshatru Sharma) ने चैक भेंट किया। यह राशि सीहोर और विदिशा जिले की महिला पुलिस कर्मियों के कल्‍याण हेतु खर्च की जाएगी।

निवेश करेगी कंपनी

ट्राइडेंट ग्रुप टेक्‍सटाइल उद्योग की बड़ी कंपनी है। पद्मश्री राजिन्‍दर गुप्‍ता की अध्‍यक्षता में कंपनी ने सीहोर जिले के बुदनी में पाँच हजार करोड़ रूपयों का निवेश किया है। जल्द ही कंपनी की तरफ से 6 हजार करोड़ रूपयों का और निवेश किया जाएगा जिससे लगभग 25 हजार लोगों को रोजगार उपलब्‍ध होगा। इस अवसर पर अतिरिक्‍त पुलिस महानिदेशक महिला अपराध प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्‍तव(ADG Pragya Richa Shrivastav) , अतिरिक्‍त पुलिस महानिदेशक विजय कटारिया (ADG Vijay Katariya) , सहायक पुलिस महानिरीक्षक शालिनी दीक्षित (AIG Shalini Dixit)  और पिंकी जीवनानी (Pinky Jivnani) भी उपस्थित थे। कंपनी की तरफ से सामाजिक कार्यों के तहत यह अनुदान पुलिस को दिया गया है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP PHQ News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: हत्या करके नाले में फेंकी दो लाशें
Don`t copy text!