Bhopal Baby Killing: ‘लाडली’ की बेरहमी से हत्या

Share

Bhopal Baby Killing: मंदिर के नजदीक शॉल में लिपटी मिली थी नवजात बच्ची, पीएम रिपोर्ट में हुआ हत्या का खुलासा

Bhopal Baby Killing
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लाडली की बेरहमी से हत्या (Bhopal Baby Killing) कर दी गई। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। नवजात बच्ची का शव शॉल में लिपटा था। शव मंदिर के नजदीक पुलिस को मिला था। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। अब तक पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगा है। पीएम रिपोर्ट में हत्या (Bhopal New Born Baby Killing) का खुलासा डॉक्टरों ने किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज कर लिया है।

शॉल मेें लिपटी मिली थी बच्ची

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया शिव मंदिर प्रांगण अयोध्या के नजदीक जी—सेक्टर में सोमवार सुबह छह बजे शव मिलने की सूचना (Ayodhya Nagar Baby Killing) मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया शव दो दिन नवजात बच्ची का है। शव खून से लथपथ हालत में एक शॉल में लिपटा पड़ा था। बच्ची के पसलियों और पीठ पर धारदार हथियार से आई चोट दिखाई दे रहे थे। आसपास के लोगों से इस बच्ची के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। बच्ची के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने का प्रयत्न कर रही है।

हत्या कर फेंका गया है

पुलिस ने बताया बच्ची के जन्म के बाद उसे मारकर फेंका गया है। हालांकि यह वारदात वहां नहीं की गई। हत्या किसी दूसरी जगह हुई है। बच्ची के शव का पीएम किया गया था। जिसमें डॉक्टरों ने शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में बताया कि उसके शरीर पर जो चोट के निशान मिले है, उसकी वजह से उसकी मौत हुई है। फिलहाल बच्ची की पहचान के लिए पुलिस आस—पास इलाकों और अस्पतालों से जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: मकान का टूटा ताला, दामाद ने दर्ज कराई एफआईआर

यह भी पढ़ें: पत्नी के स्टिंग आॅपरेशन में फंसे मध्य प्रदेश पुलिस के स्पेशल डीजी, सरकार ने कुर्सी छीनी

एक पखवाड़े में दूसरी वारदात

बच्ची की हत्या (Bhopal Child Killing) का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी प्रेमी के साथ भागने के इरादे से मंडीदीप से आई महिला ने बच्ची को बड़े तालाब में फेंक दिया था। इस मामले का खुलासा गुमशुदगी की रिपोर्ट की पड़ताल से हुआ था। भोपाल के तलैया थाना पुलिस ने इस मामले में बच्ची की मां और उसके प्रेमी को आरोपी बनाया था। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!