Bhopal News: पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी युवती 

Share

Bhopal News: राजधानी में किराए के मकान में किया बलात्कार, अब शादी से मुकरा प्रेमी तो प्रेमिका ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पति को छोड़कर प्रेमी के साथ एक युवती भाग गई। युवती नरसिंहपुर की रहने वाली है। उसका प्रेमी फिलहाल इंदौर में जॉ​ब करता है। आरोपी उसे शादी करने का झांसा देकर भोपाल शहर ले आया। यहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद इंदौर में जॉब करने चला गया। अब वह शादी करने की बात से मुकर रहा है। जिस कारण युवती ने भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाने में बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

यह बोलकर किराए के कमरे में ले गया था

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार युवती की उम्र 21 साल है। वह नरसिंहपुर (Narsinghpur) की रहने वाली है। आरोपी दीपक उईके (Deepak Uikey) है जो नरसिंहपुर जिले का ही रहने वाला है। युवती की शादी परिजनों ने कर दी थी। लेकिन, वह इस रिश्ते से नाराज चल रही थी। नतीजतन, वह आरोपी दीपक उईके के साथ दो महीने पहले भोपाल आ गई थी। यहां किराए के कमरे में उसके साथ आरोपी ने ज्यादती की थी। पुलिस ने इस मामले में 11/24 धारा 376 (ज्यादती) का प्रकरण 7 जनवरी की शाम लगभग छह बजे दर्ज कर लिया है। इस मामले में अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मामले की जांच एसआई विजय भमरकर (SI Vijay Bhamarkar) कर रहे हैं। आरोपी दीपक उइके झांसा देकर शादी करने के बहाने युवती को भगाकर लाया था। एफआईआर दर्ज कराने के बाद युवती अपने जिले में वापस लौट गई है। अशोका गार्डन में जहां युवती को आरोपी ने रखा था वहां 11 अक्टूबर, 2023 को बलात्कार को उसने अंजाम दिया था। उसके बाद वह इंदौर (Indore) चला गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Migrant Worker Misery: लाठी दिखाकर बस को खदेड़ा फिर Operator को मनाते रहे पुलिस के अफसर
Don`t copy text!