Bhopal News: गोद में बच्ची थी फिर भी ससुराल वालों का दिल नहीं पसीजा

Share

Bhopal News: शादी के चार साल बाद पति ने घर से निकाला, थाने में मुकदमा दर्ज

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) छोला मंदिर थाना से मिल रही है। यहां एक प्रसूूता को उसके पति और परिवार ने घर से बेदखल कर दिया। आरोपी दहेज में बाइक और 30 हजार रुपए की मांग कर रहे थे। इससे पहले समाज के दबाव में आरोपी परिवार महिला को अपनाने के लिए पहले तैयार हो गया था।

परिजनों के साथ थाने पहुंची

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 10 सितंबर को पुलिस ने धारा 498—ए/3/4/34 (प्रताड़ना, दहेज अधिनियम और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता न्यू ब्लॉक कैची छोला इलाके में रहती है। उसकी शादी 2017 में शाजापुर (Shajapur) में हुई थी। पति इदरीश खां (Idrish Khan), ससुर इशाक खां (Ishak Khan) और सास शकीला (Shakila) उसको दहेज के लिए शुरु से प्रताड़ित कर रहे थे। महिला गर्भवती भी थी। इसलिए मायके पक्ष उसको भोपाल लेकर आ गए। डिलीवरी के बाद उसको ससुराल में भेजा। हालांकि इससे पहले गरीब माता—पिता ने कर्ज लेकर आरोपियों को 20 हजार रुपए दिए थे। इसके बाद आरोपियों ने कुछ समय के लिए पीड़िता को घर पर रख लिया। इसके बाद उसे 8 सितंबर को फिर बच्ची के साथ उसको निकाल दिया। आरोपियों का कहना था कि वह बाइक और 30 हजार रुपए का इंतजाम करके वापस लौटै।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

यह भी पढ़ें:   MP Constable Suicide Case: फंदे पर लटकी मिली लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!