Bhopal News: पिकनिक स्पॉट में हुए हादसे में तीन युवकों की मौत

Share

Bhopal News: भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में रहते हैं युवक, दो युवकों ने पुलिस को बताई घटना

Bhopal News
विदिशा जिले के करारिया थाना क्षेत्र में स्थित कुंड में डूबने से हुई मौत के बाद रेस्क्यू करने पहुंची पुलिस की टीम

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सटे जिले विदिशा से मिल रही है। यहां तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई है। यह सभी करारिया थाना क्षेत्र के एक पिकनिक स्पॉट पर गए थे। सभी मृतक अशोका गार्डन इलाके में रहते हैं। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

दो सगे भाईयों का छूटा साथ

करारिया थाना प्रभारी अरुणा सिंह ने (TI Aruna Singh) बताया कि हलाली डैम के पास पचमढ़ी मंदिर के नजदीक एक कुंड है। यह प्राकृतिक झरना जैसा दिखाई देता है। यहां लोग पथरीले रास्ते से उतरकर नीचे जाते हैं। यह काफी गहराई में हैं। यहां भोपाल के अशोका गार्डन इलाके से पांच लोग आए थे। जिनमें से तीन युवकों के पैर फिसले और वे करीब 100 फीट गहरे कुंड में जाकर गिर गए। इस दौरान पत्थर से टकराने के कारण चोट भी लगी। जिसके बाद तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। शव की पहचान कर ली गई है। इसमें दो सगे भाई भी थे। जिसमें एक सकुशल है।

तीसरा शव मशक्कत के बाद बरामद

Bhopal News
करारिया थाना क्षेत्र के कुंड से बरामद दो शव को पीएम केे लिए ले जाते हुए

थाना प्रभारी ने बताया कि शव की पहचान मोहित शर्मा पिता माखन शर्मा उम्र 19 साल, अभय शर्मा पिता विजय शर्मा उम्र 19 साल और अमित पटेल पिता प्रीतम पटेल उम्र 19 साल के रुप में हुई है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। यह सभी भोपाल के अशोका गार्डन स्थित 80 फीट रोड हरी मजार के पास रहते हैं। अभय शर्मा (Abhay Sharma) के साथ उसका भाई अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) भी था। इसके अलावा एक रिश्तेदार भी पिकनिक मनाने गया था। यह घटना रविवार सुबह हुई थी। दो युवकों के शव मिल गए थे। जबकि तीसरे युवक का शव काफी मशक्कत के बाद बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें:   Fake Robbery News: पिता—पुत्र ने पुलिस को आठ घंटे नचाया

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!