Bhopal News: खेत मालिक और ठेकेदार के खिलाफ प्रकरण दर्ज 

Share

Bhopal News: एक पखवाड़े पहले कुंआ खोदते वक्त पत्थर सिर पर लगने से हुई थी वृद्ध की मौत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। हादसे में हुई एक मौत के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके में हुई थी। हादसे में खेत मालिक के रिश्तेदार की मौत हुई थी। पुलिस ने उसके अलावा खेत खोदने के लिए ठेका लेने वाले व्यक्ति को आरोपी बनाया है।

इस कारण चचेरे भाई को बनाया गया आरोपी

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 11 फरवरी को हुई थी। जिसकी जांच पूरी करने के बाद 28 फरवरी को 110/24 धारा 304—ए (लापरवाही से काम कराने के चलते हुए हादसे में मौत का प्रकरण) दर्ज किया गया। इससे पहले बैरसिया पुलिस मर्ग 06/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। घटना बैरसिया थाना क्षेत्र स्थित ग्राम अर्राई रायसिंह में हुई थी। यहां फूल सिंह (Phool Singh) पिता मुंशी लाल उम्र 60 साल कुंए में उतर था। वह कुंआ चचेरे भाई बाबूलाल कुशवाह (Babulal Kushwah) का है। उसके खेत में उतरकर वह खुदाई कर रहा था। इसी दौरान उसके सिर पर ऊपर से पत्थर आकर गिर गया। उसे बेसुध हालत में चचेरा भाई बाबूलाल कुशवाह बैरसिया में स्थित सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचा था। पुलिस ने चचेरे भाई बाबूलाल कुशवाह को आरोपी बनाया है। उसका ही खेत है जिस पर ठेकेदार बाबूलाल बंजारा (Babulal Banjara) काम कर रहा था। पुलिस ने ठेकेदार को भी लापरवाही के लिए जिम्मेदार माना है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: फुटपाथ पर रहने वाले वृद्ध की मौत
Don`t copy text!