Jabalpur Murder News: कचरा फेंकने के विवाद पर हत्या

Share

Jabalpur Murder News: पांच लोगों ने मिलकर की थी हत्या, चार गिरफ्तार

JabalpurMurder Case
सांके​तिक चित्र

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या (Jabalpur Murder News) कर दी गई है। हमलावर की संख्या पांच है। विवाद कचरा करने को लेकर शुरु हुआ था। पुलिस ने चार आरोपियों को दबोच लिया है। हमलावर और आरोपी परिवार एक ही समाज (Madhya Pradesh Brutal Murder) के है। बहरहाल एहतियात के तौर पर इलाके में बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

ऐसे हुई हत्या

घटना हनुमानताल इलाके की है। घटना सोमवार रात लगभग साढ़े 11 बजे हुईं थी। विवाद इलाके के टेढ़ी नीम बाबा टोला क्षेत्र में हुआ था। थाना प्रभारी उमेश गुलानी (TI Umrsh Gulani) ने द क्राइम इंफो (thecrimeinfo) को बताया कि मृतक की पहचान शहीद शाह (Shahid Shah) के रुप में हुई है। आरोपी सद्दाम कुरेशी (Saddam Quereshi), भूरा कुरेशी (Bhura Quereshi), बोना कुरेशी (Bano Qureseshi), शप्पू मुसलमान (Shappu Musalman) और आरिफ (Arif) हैं। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। थाना प्रभारी ने चार आरोपियों को हिरासत में लेने की पुष्टि की है। हालांकि उनके नाम का खुलासा अभी नहीं किया है। इलाके में हत्या होने की खबर आग की तरह फैल गई थी। जिसको देखते हुए वहां पुलिस फोर्स निगरानी के लिए तैनात किया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime Case: पति—पत्नी और शक, मामले थाने पहुंचे


Don`t copy text!