Bhopal Theft News: ताला टूटा नहीं पर घर से गायब हो गया लाखों का माल

Share

Bhopal Theft News: डीपीएस स्कूल के रिटायर प्रोफेसर के सूने मकान से जेवर, नकदी ले गए चोर

Bhopal Theft News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। डीपीएस स्कूल से रिटायर प्रोफेसर के घर चोरों(Bhopal Theft News) ने धावा बोला। चोर मकान से सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत अन्य माल ले गए। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अयोध्या नगर इलाके की है। पुलिस ने चोरी गई रकम का खुलासा फिलहाल कम किया है। पुलिस का दावा है कि यह रकम पीड़ित परिवार (Bhopal Stolen News) ने ही बताई है।

इटारसी गया था परिवार

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया कि 15 मार्च की शाम लगभग सात बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। घटना दुर्गेश विहार इलाके की है। शिकायत चार्ल्स लारेंस पिता सी लारेंस उम्र 66 साल ने दर्ज कराई है। वे डीपीएस स्कूल में प्रोफेसर थे। घटना के वक्त वे पत्नी के साथ इटारसी गए हुए थे। वापस आने पर उन्हें घर का ताला लगा मिला था। लेकिन, भीतर सामान अस्त—व्यस्त (Bhopal Crime News) था। घर से चोर दो हार, दो कान की बाली, चार अंगूठी, तीन हार हीरे जैसे धातु वाले और नकदी गायब थी। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 50 हजार रुपए (Bhopal Robbery News) बताई है। इधर, एमपी नगर स्थित सरगम टॉकीज के पास से आठ रोलिंग पाइप जिसकी कीमत 22 हजार रुपए बताई है चोरी चली गई। मामले की शिकायत मनीष शर्मा (Manish Sharma) ने दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down Effect: घर में बैठे—बैठे मनोरोगियों को सर्वाधिक खतरा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!