MP Road Mishap: रीवा में 15 लोगों की सड़क हादसे में मौत

Share

यात्री बस और ट्रक के बीच हुई थी टक्कर,  दो दर्जन से अधिक जख्मी

Madhya Pradesh Road Mishap
मध्यप्रदेश के रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे का मंजर। यात्री बस ट्रक के पिछले हिस्से को चीरती हुई आधी ट्रक में समा गई थी।

रीवा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime) के रीवा (Rewa)  जिले में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे (MP Road Mishap) में 15 लोगों की मौत हो गईं। दुर्घटना (#Madhay Pradesh Road Mishap) यात्री बस और ट्रक के बीच हुई थी। बस में 45 से अधिक यात्री सवार थे। दुर्घटना (#MP Road Mishap) में दो दर्जन से अधिक यात्री जख्मी है। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) ने घटना पर शोक जताया है।

पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश (@Madhya Pradesh) के रीवा(@Rewa Accident)  जिले के गूढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह बस रीवा से सीधी जा रही थी। तकरीबन सुबह 6: 30 बजे के आस—पास ये हादसा हुआ। जिसके बाद राहत टीम बुलवाई गई। पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। जिसमें ड्राइवर सहित उसमें सवार 45 लोगों की मौत हो गई थी। इसमें 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। 30 घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। दुर्घटना की ठोस वजह सामने नहीं आई है। पुलिस अंदेशा लगा रही है कि दोनों वाहनों की रफ्तार तेज होने की वजह से हादसा हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (EX CM Shivraj Singh Chouhan) ने भी घटना पर शोक जताया है। दुर्घटना में मारे गए लोगों की पहचान अभी की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मध्यप्रदेश (MP Road Accident) के रीवा (Rewa Road Accident) जिले में हुए सड़क हादसे को लेकर पुलिस ने बताया कि अभी 8 शव की पहचान हो गई है। जिनकी पहचान हुई है उनमें राघवेंद्र पांडे, अशोक सिंह, शिवानी पटेल, वैभव पटेल, कृष्णकांत तिवारी, सुग्रीव पटेल, राजेंद्र सिंह, श्यामकली साकेत है। दुर्घटना सुबह हुई थी उस वक़्त यात्री गहरी नींद में थे। इसलिए लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला था।
यह भी पढ़ें:   Burhanpur Crime : ऐसा भयावह हादसा जिसे देखकर आप भी सहम जाएंगे
Don`t copy text!