Bhopal Rape Case: रात में जब नहीं होता था पति तो करता था दरिंदगी

Share

तीन महीने से चल रही ज्यादती की शिकार युवती पहुंची थाने, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया।

Bhopal Rape Case
आरोपी दीपक पटेल

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) रात में जब पति नहीं होता था तो एक युवक दरिंदगी (Bhopal Rape case) करता था। पति रात को अपने कारोबार के सिलसिले में बाहर होता था। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के छोला मंदिर (Madhya Pradesh Rape Case) थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने इस मामले में बलात्कार का मुकदमा दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी कुछ महीने पहले ही युवती के मोहल्ले में (Bhopal Crime Against Woman) किराए से रहने आया था।

यह भी पढ़ें: लिव इन रिलेशन में तीन म​हीनों तक किया युवती से बलात्कार

यह जानकारी देते हुए छोला मंदिर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि 28 वर्षीय युवती से बलात्कार का मामला सामने आया हैं। युवती ने बताया कि वह मूलत: कुरवाई की रहने वाली है। पिछले 8—9 महीनों से भोपाल के छोला इलाके में किराए के मकान मेें पति—बच्चों के साथ रह रही हूं। युवती का पति मंडी में हम्माली का काम करता हैंं। जिसके लिए अक्सर रात में जाया करता है। पिछले तीन महीने पहले उसी बिल्डिंग में आरोपी दीपक पटेल (Deepak patel) भी किराए का कमरा लेकर रहने आया था। एक ही जगह किराए से होने के कारण उसने पति से दोस्ती बना ली थी। उसी बहाने वह अक्सर घर में पति के साथ आया करता था। दीपक की शुरु से ही नीयत ठीक नहीं थी। वह पति को उसे घर में लाने के लिए मना कर चुकी थी। तीन महीने पहले उसका पति मंडी गया हुआ था। वह बाथरूम जाने के लिए उठी थी। उसी दौरान पीछे से उसके कमरे में आरोपी दीपक (Dipak) घुस आया था। उसे देखकर चिल्लाई तो दीपक ने उसका मुंह दबा दिया। उसने बच्चों और पति को जान से मारने की धमकी दी। युवती डर गई थी। उसके बाद दीपक ने युवती के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: महिला समेत पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

यह भी पढ़ें: पिता के बहनोई ने किया बेटे का बलात्कार
उसके बाद आरोपी रोजाना पति के जाने के बाद दीपक तीन महीनों तक उसके साथ ज्यादती करता रहा। उसकी इस बात से तंग आकर युवती ने उसके पति को दीपक की सारी सच्चाई बता दी। युवती की बात सुनने के बाद पति उसको लेकर छोला मंदिर थाने पहुंचा। पुलिस ने दीपक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं युवती का मेडिकल कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!