Bhopal News: सहकर्मी से परेशान युवती पहुंची थाने 

Share

Bhopal News: आरोपी के पास पीड़िता की ब्यॉय फ्रेंड के साथ तस्वीर को वायरल करने की धमकी देकर अपने लिए भी चांस मांग रहा था, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। दफ्तर में साथ काम करने वाले एक व्यक्ति से तंग आकर युवती ने पुलिस से मदद मांगी है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। पीड़िता का दावा है कि उसका एक ब्यॉय फ्रेंड है जिसके साथ आरोपी ने कभी तस्वीरें खींच ली थी। इन्हीं तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर वह लंबे समय से उसे परेशान कर रहा है।

इन धाराओं में दर्ज किया है मुकदमा

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 23 साल है। वह अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में ही रहती है। वह प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। वहां आरोपी भी काम करता है। वह पीड़िता की हर मूवमेंट पर नजर रखता था। इस दौरान उसने ब्यॉय फ्रेंड के साथ तस्वीरें खींच ली। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह आरोपी की गिरफ्तार के बाद साफ हो सकेगा। तस्वीरें कब और कहां खींची गई यह भी साफ नहीं है। आरोपी उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ अभद्र बातचीत करता था। उसके इरादे अच्छे भी नहीं थे। जिस कारण वह पुलिस थाने पहुंची। आरोपी अश्लील मैसेज भी करता था। इस मामले की जांच एसआई विजय भावरे (SI Vijay Bhawre) कर रहे हैं। पुलिस ने 270/24 धारा 354/354—घ/506 (छेड़छाड़, पीछा करके परेशान करना और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया है। इस मामले का आरोपी रवि बताया जा रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: गुजराती भाषा समझने में लग गए एक घंटे
Don`t copy text!