Bhopal News: शादीशुदा महिला से गाली—गलौज करके अभद्रता की

Share

Bhopal News: पहले भी आरोपियों के खिलाफ शिकायत लेकर थाने जा चुकी थी पीड़िता, दोनों परिवारों के बीच होती है कलह

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। शादीशुदा महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाकर थाने में शिकायत की है। उसको बीच सड़क पर रोककर गाली—गलौज की गई थी। झगड़े के दौरान महिला को जान से मारने की धमकी भी दी गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र की है।

यह बोल रहे थाना प्रभारी

स्टेशन बजरिया थाना पुलिस के अनुसार 15 नवंबर की रात लगभग पौने दस बजे धारा 341/354/294/506/34 (रास्ते में रोककर, छेड़छाड़, गाली—गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया है। शिकायत 35 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि आरोपी दीपक करण और अंकुश करण ने महिला को बीच सड़क पर रोककर उससे अभद्रता की थी। विरोध किया तो आरोपियों ने गाली—गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस से मदद मांगी। थाना प्रभारी अनिल सिंह मौर्य (TI Anil Singh Mourya) के अनुसार पीड़ित महिला और आरोपियों ने पूर्व में एक—दूसरे के खिलाफ पहले भी एफआईआर दर्ज कराई हैं। दोनों पक्षों के बीच विवाद और लड़ाई—झगड़े होते रहते हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई

यह भी पढ़ें:   पत्नी का गुस्सा उनके पिता पर उतारकर दो जगहों पर हत्या
Don`t copy text!