Bhopal Mobile Stolen: चोर पकड़ने के बाद मोबाइल चोरी के तीन मामले दर्ज

लॉक डाउन के दौरान हुई तीनों घटनाओं को थाना पुलिस ने अफसरों से छुपाया

Bhopal Mobile Stolen
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) लॉक डाउन में कई बातें छुप जा रही है। कई मामले अभी भी कोरोना वायरस (Bhopal Covid-19 Social Effect) की दहशत में किए जा रहे इंतजामों की धूल की परतों में दबे हैं। अब इन मामलों में से धीरे—धीरे धूल छंटने लगी है। ताजा मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। यहां शाहपुरा थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी (Bhopal Mobile Stolen Case) के तीन मामले दर्ज किए है। यह तीनों मामले पुरानी तारीखों के हैं। इधर, भोपाल के कोतवाली इलाके में पान की गुमठी से पान मसाला और नमकीन चोरी चला गया।

शाहपुरा पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि देवकरण मंशारे, संजय गौड और लखन कनारे के मोबाइल चोरी गए थे। तीनों मोबाइल की कीमत करीब 25 हजार रुपए हैं। तीनों घटनाएं अप्रैल महीने के प्रथम सप्ताह की है। इस मामले की एफआईआर पुलिस ने मंगलवार को दर्ज की है। इधर, पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोबाइल के साथ चोरों को भी दबोचा गया है। जिसका खुलासा अभी नहीं किया जा रहा है। संदिग्ध चोरों से कुछ अन्य चोरी का माल बरामद होने की उम्मीद है। इसलिए उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि थाना पुलिस ने इस बात से इनकार कर दिया हैं। इधर, कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित पान की गुमठी की चादर हटाकर चोर पान मसाला चोरी कर ले गए। चोरी गए माल की कीमत करीब 10 हजार रुपए है। पुलिस ने थाने पहुंचे अनिल गुप्ता (Anil Gupta) की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: लॉक डाउन में चार लाख रुपए के जेवरात चोरी

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!