Seoni Mob Lynching :  सिवनी में मॉब लीचिंग में शुरु हुई सियासत

Share

Seoni Mob Lynching: भाजपा नेताओं का जांच दल सिवनी पहुंचा, कांग्रेस ने बोला भीड़ में बजरंग दल शामिल

Seoni Mob Lynching
प्रदेश भाजपा मुख्यालय— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश के सिवनी में हुए मॉब लीचिंग मामले की जांच के आदेश हो गए हैं। वहीं प्रदेश( Seoni Mob Lynching )  में इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस का आरोप है कि भीड़ में बजरंग दल के कार्यकर्ता शामिल थे। खबर है कि भाजपा नेताओं का सिवनी में विरोध भी किया गया।

भाजपा नेताओं का विरोध

भाजपा कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सिवनी जिले के गांव सिमरिया में दो व्यक्तियों की मृत्यु मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का जांच दल गठित किया है। यह जांच दल रविवार को सिवनी पहुंचा और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की गई। जांच दल अपनी रिपोर्ट 12 मई को प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma) को सौंपेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने 8 लाख रुपए की आर्थिक मदद पीड़ित परिवारों को की है। जांच दल में राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धुर्वे, अजजा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव सांसद गजेन्द्र पटेल, अजजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भावर, बैतूल सांसद दुर्गादास उईके, अजजा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नत्थन शाह, पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं विधायक हरिशंकर खटीक सिवनी पहुंचे थे। इसके अलावा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार, पार्टी के जिला अध्यक्ष आलोक दुबे समेत अन्य पदाधिकारी भी वहां पहुंचे थे।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   MP By Election News: पूर्व विधायक सूबेदार सिंह का विरोध, भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Seoni Mob Lynching
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!