Bhopal Latest News: वीआईपी रोड पर बाइक खड़ी करके कूदा युवक

Share

Bhopal Latest News: थाने में दर्ज थी युवक की गुमशुदगी, मधुमेह के रोग से था ग्रसित

Bhopal Latest News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Latest News) तलैया इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति ने पहले अपनी बाइक राजा भोज सेतु के नजदीक खड़ी की फिर इधर—उधर देखने के बाद बड़े तालाब में छलांग लगा दी। भोपाल अपडेट न्यूज के साथ पुलिस को उसके पहचान की चिंता नहीं थी। उसकी कोशिश थी कि वह जीवित बच जाए। इसके लिए गोताखोरों की मंगलवार रात मदद भी ली। लेकिन, सुबह उसकी लाश तैरते हुए मिली।

सुसाइड से पहले मैसेज

तलैया थाना पुलिस के अनुसार गोताखोरों ने एक शव तैरते हुए देखा था। उसे बाहर निकाला गया। नजदीक बाइक मिली थी और मोबाइल भी बरामद हुआ था। जिसके आधार पर उसकी पहचान राहुल चलवानी पिता स्वर्गीय मनोहर चलवानी उम्र 35 साल के रुप में हुई है। वह निखिल होम्स मिसरोद इलाके का रहने वाला था। पुलिस आत्महत्या करने का यह मामला मान रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि राहुल चलवानी (Rahul Chalvani) शुगर रोग से ग्रसित था। वह अविवाहित था और पता यह भी चला है कि आत्महत्या से पहले उसने परिवार के किसी सदस्य को आत्महत्या की जानकारी दी थी।

यह भी पढ़िएः जिस प्लांट के जरिए सरकार अपनी सांस को बचा रही है उसे बंद करने के लिए भाजपा की ही विधायक यह बोलकर बंद कराना चाहती है

लावारिस लाश मिली

Bhopal Latest News
सांकेतिक चित्र

तलैया थाने में तैनात मामले की जांच कर रहे एएसआई गोपाल सिंह (ASI Gopal Singh) ने बताया कि राहुल चलवानी प्रायवेट जॉब करता था। वह मंगलवार से गायब था। जिसकी गुमशुदगी मिसरोद थाने में परिवार ने दर्ज कराई थी। इधर, गांधी मेडिकल कॉलेज की मर्चुरी रुम में एक शव सुरक्षित रखा गया है। यह शव तलैया थाना क्षेत्र में आरा मशीन रोड पर मिला था। लावारिस शव की सूचना मसूद अहमद ने पुलिस को दी थी। शव की पहचान नहीं हो सकी है। लाश 65 वर्षीय वृद्ध की है।

यह भी पढ़ें:   Gwalior Crime: अंतरंग पलों की वीडियो वायरल करने की धमकी, तंग म​हिला ने एसिड पिया
Don`t copy text!